नयी दिल्ली: सोनी इंडिया ने आज PCM-A10 के साथ अपनी वॉयस रिकार्डर रेंज में एक नई पेशकश शामिल करने की घोषणा की। कई खूबियों से भरपूर होने के अलावा PCM-A10is सोनी की एक प्रीमियम पेशकश है, जो आवाज़ों की शानदार स्पष्टता के साथ हाई क्वॉलिटी और भरोसेमंद रिकार्डिंग प्रदान करता है।

बेजोड़ हाईरेज़ोल्यूशन ऑडियो क्वॉलिटी कैप्चर करता है

PCM-A10 पर हर एक रिकार्डिंग का हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो क्वॉलिटी के साथ आनंद लें, चाहे यह प्रैक्टिस का टाइम हो या परफार्मेंस का टाइम। हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो ट्रैक MP3 और CD के मुकाबले बहुत अच्छी क्वॉलिटी वाले होते हैं, जो आपको हर एक सांस, हर एक ड्रमबीट, हर एक छोटी से छोटी आवाज़ सुनने की सुविधा देते हैं, जिससे आपको स्टूडियो में रिकार्ड किए गए की तरह हर बार सुनने का पूरा अनुभव प्राप्त होता है। अब पूरी बारीकी के साथ रिकार्ड करें और प्ले करें। गानों और सेशनों को CD से भी बेहतर साउंड क्वॉलिटी के साथ कैप्चर करें और हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो में रिकार्ड की गई अपनी सभी बारीकियों का पूरा आनंद उठाएं।

कई रिकार्डिंग परिस्थितियों के अनुरूप एडजस्ट करने योग्य माइक्रोफोन

नया PCM-A10 एडजस्ट करने योग्य माइक्रोफोन सेटिंग सपोर्ट करता है। जूम सेटिंग, पूरी क्लैरिटी के साथ बातचीत कैप्चर करती है और यह छोटी बिजनेस मीटिंगों या ट्‌यूटोरियल्स के लिए परफेक्ट है। सोलो परफार्मेंस या छोटे बैंड सेशन के लिए XY सेटिंग, जिसमें परफार्मर, माइक्रोफोन के निकट होता है, एकदम स्वाभाविक साउंड को पूरी गहराई से कैप्चर करती है। आउटडोर के लिए वाइड स्टीरियो का उपयोग करें और वास्तविकता और विस्तार का अहसास कराने वाले विविध प्रकार के साउंड कैप्चर करें। अब कई परिस्थितियों के हिसाब से हाई क्वॉलिटी ऑडियो रिकार्ड करें और फिर उनको एकदम क्रिस्टल क्लीयर शुद्धता के साथ प्ले करें।

आश्चर्यजनक साउंड क्वॉलिटी का आनंद लें

PCM A-10 में स्टैंडर्ड डेफिनिशन से HD वीडियो जैसे बदलाव का अहसास देने वाले हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो ट्रैक, MP3 और CD से भी कहीं ज्यादा ऊंची क्वॉलिटी के होते हैं जिनमें आपको हर सांस, हर ड्रमबीट, हर छोटी से छोटी आवाज़ सुनाई देती है। इसलिए, आपको हर बार सुनने का वही पूरा अनुभव मिलता है जैसे कि इसे स्टूडियो में रिकार्ड किया गया हो। लीनियर PCM रिकार्डिंग में यह 96kHz/24-बिट तक साउंड कैप्चर करता है, जो CD की 44.1kHz फ्रीक्वेंसी और 16-बिट रेट से काफी अधिक है। FLAC प्लेबैक सपोर्ट के साथ, FLAC लॉसलेस ऑडियो प्लेबैक के साथ उसी स्पष्टता और गतिशीलता के साथ लॉसलेस ऑडियो का आनंद लें, जो आर्टिस्ट आपको देना चाहता है।

छोटा और हल्का डिज़ाइन

अब लगभग 82 ग्राम के वज़न वाली छोटी और हल्की बॉडी में PCM-A10 की शक्तिशाली परफार्मेंस का अनुभव लें। PCM-A10 कॉम्पैक्ट और हल्का है और 15 घंटे की बैटरी लाइफ देता है, जिससे यह PCM-A10 आपकी परफार्मेंस को सबसे अच्छी तरह कैप्चर करने के लिए तैयार रहता है, जब भी आप रिकार्ड बनाने की कोशिश करें।