स्मार्टफोन में होंने कई नए फीचर्स

बिजनेस न्यूज। सैमसंग कंपनी जुलाई में अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड  फ्लिप-3 और गैलेक्सी जेड फोल्ड-3 वैश्विक स्तर पर लॉन्च कर सकती है।मिली जानकारी के अनुसार, एस पेन सपोर्ट के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड-3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को लॉन्च करने में सैमसंग को पांच महीने का समय लगेगा।  गैलेक्सी जेड फ्लिप-3 एक फुल फ्लैगशिप स्मार्टफोन नहीं होगा बल्कि यह एक बजट फ्लैगशिप डिवाइस के रूप में सकता है।

यह रहेगा फोन में खास

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में 7.55 इंच इंटरनल डिस्प्ले और 6.21 इंच कवर डिस्प्ले हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड-3 की कीमत गैलेक्सी फोल्ड-2 के समान हो सकती है। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड-2 को ज्यादातर बाजारों में $2,000 (लगभग 1.45 लाख रुपए) की कीमत के साथ लॉन्च किया था, यदि लीक की माने तो गैलेक्सी जेड फोल्ड-3 की कीमत भी इतनी ही हो सकती है। इसका मतलब ग्राहक समान कीमत में नए हार्डवेयर फीचर्स का अनुभव कर पाएंगे।

  3900 एमएएच की बैटरी होगी  

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप-3 स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज के साथ 6.7 इंच फोल्डेबल स्क्रीन मिल सकती है। इसके अलावा डिस्प्ले पतले बैजल्स और छोटे पंचहोल के साथ सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि फोन में 3900 एमएएच की बैटरी हो सकती है।