अतिथियों को अनूठे और सबसे बेहतर तरीके से सेवाएं देने के लिए ख्यात फेयरफील्ड बाय मैरियट होटल इंदौर, पंजाब के खास मसाले और फ्लेवर के साथ अपने अतिथियों के लिए पंजाबी फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन कर रहा है। जिसका लुत्फ़ मेहमान होटल के प्रमुख रेस्टोरेंट कावा में 13 दिसम्बर से 22 दिसम्बर 2019 तक प्रतिदिन शाम 7:30 बजे से पंजाबी व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे।

फेयरफील्ड बाय मैरियट इंदौर इस पंजाबी फ़ूड फेस्टिवल में, अपने ग्राहकों को विशेष लाइव काउंटर के साथ-साथ पंजाबी भोजन का एक बेहतरीन स्वाद पेश कर रहा है। जहाँ आप दोस्तों के साथ-साथ अपने परिवार के साथ भी इस फ़ूड फेस्टिवल का आनंद उठा सकते हैं। व्यंजनों की बात की जाएं तो आप इस फूड फेस्टिवल में पंजाब के लोकप्रिय व्यंजनों जैसे अचारी पनीर टिक्का, चौक दी टिक्के, बैंगन दा भरता, तड़का दही, पिंडी चन्ना, मा की दाल, मच्छी अमृतसरी, तंदूरी कुक्कड़, दाल मखनी, सरसों का साग, मक्के की रोटी जैसे लजीज व्यंजनों के पारंपरिक स्वाद को जान सकेंगे । साथ ही मेहमान कई प्रकार की मिठाईयों का भी आनंद भी ले सकेंगे।

श्री सैयद ज़ुल्फ़िकार अली, होटल मैनेजर, फेयरफील्ड बाय मैरियट इंदौर, ने कहा– ‘पंजाबी फ़ूड फेस्टिवल’ पंजाब की समृद्ध संस्कृति को इंदौर के लोगों के समक्ष शानदार तरीके से प्रस्तुत करने का प्रयास है। इस उत्सव को मनाने के पीछे मुख्य भावना अपने अतिथियों को भारतीय मसालों, फ्लेवर और स्वाद के परफेक्ट फ्यूज़न के साथ व्यंजनों का आनंद उठाने का अवसर देना है।