इंदौर: सावन मास के पावन महीने में प्रत्येक सोमवार को शहर में सच्चासाबु की ओर से विभिन्न स्थानों पर सच्चासाबु साबूदाना से निर्मित फरयाली खिचड़ी टेस्ट करवाई गई। शहर के करीब 14000 लोगों ने साबूदाना की खिचड़ी खाई साथ ही उन लोगों से फीडबैक लिया गया। सच्चासाबु एगमार्क उच्च गुणवत्ता का साबूदाना, साबूदाना पापड, अल्पाहार मोरधन व खोपरा बूरा इत्यादि जैसे उत्पादों का स्थापित ब्रांड है।

राहुल ट्रेडर्स मल्हारगंज, मेसर्स गोविन्दजी मारोठिया बाज़ार, भंवरकुआ, मल्हारगंज, ऑर्बिट मॉल, गुमास्ता नगर, श्रीजी नमकीन छावनी मैन रोड, प्रिया ट्रेडर्स कालानी नगर, श्री काकाजी ट्रेडर्स राजा नगर, दीपाली किराना स्कीम नंबर 51 इत्यादि में किए गए इस टेस्टिंग के प्रयोग को उपभोक्ताओं ने सराहा, स्वाद की तारीफ की और  सच्चासाबु एगमार्क साबूदाना खरीद कर भी ले गए।

सेलम के साबु ट्रेड प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री गोपाल साबु ने बताया कि हम जानते हैं कि इसका स्वाद अन्य कई प्रकार के साबूदाना से कहीं बेहतर है, परन्तु हम लोगों को सही तरीके से उच्च क्वालिटी की सामग्री का इस्तेमाल कर हमारे मार्गदर्शन में बनी खिचड़ी का अनुभव करवाना चाहते थे और सही फीडबैक भी लेना चाहते थे। मुझे यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि अनेक लोगों ने खिचड़ी के स्वाद को सराहते हुए माना कि सच्चासाबु साबूदाना का स्वाद अन्य साबूदाने से बेहतर है एवं इसकी बनी खिचड़ी नरम है।