नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरी का इंतजार कर रहे हजारों लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। जी हां, लंबे समय से लोग ओला एस1 (Ola S1) और ओला एस1 प्रो (Ola S1 Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरी का इंतजार कर रहे हैं और अब ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ और को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर बताया है कि इस महीने 15 दिसंबर से ओला इलेक्ट्रिक के दोनों धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिविलरी शुरू हो जाएगी और इस बार देरी नहीं होगी।

अब देरी की गुंजाइश नहीं : ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि ओला एस 1 और ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर तैयार हैं और अब 15 दिसंबर से इसे ग्राहकों को सौंपने की तैयारी पूरी हो गई है। इससे पहले कंपनी ने बताया था कि 25 अक्टूबर से 25 नवंबर के बीच ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के फर्स्ट बैच की डिलिवरी होगी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। कंपनी ने ओला एस1 और ओला एस1 प्रो खरीदने वालों को ईमेल के जरिये बताया था कि कुछ कारणों से डिलिवरी में देरी हो रही है। हालांकि, अब कंपनी ने साफ तौर पर कहा है कि ओला ई-स्कूटर डिलिवरी में अब और देरी नहीं होगी।

कीमत और खासियत : ईवी स्टार्टअप ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एस1 सीरीज इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगस्त में ही लॉन्च किया था और अब 4 महीने होने को हैं, लेकिन डिलिवरी अब तक शुरू नहीं हुई है। कीमत की बात करें तो Ola S1 Electric Scooter की कीमत 99,999 रुपये (एक्स शोरूम) है, वहीं Ola S1 Pro Electric Scooter की कीमत 1,29,999 रुपये है। इस पर आपको स्टेट और FAME सब्सिडी मिल जाएगी, जिसके बाद कीमत कम हो जाती है। कंपनी का दावा है कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 115 Kmph और बैटरी रेंज 181 किलोमीटर तक की है। ओला के दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन लुक और सभी लेटेस्ट फीचर्स से लैस हैं।