Havells launched water purifiers in Indore Havells launched water purifiers in Indore
logo
 

मध्य प्रदेश में अपनी मौजूदगी को बढ़ाते हुए हैवेल्स इंडिया लिमिटेड ने आज अपने अनोखे और विभिन्न प्रकार के तकनीकी रूप से श्रेष्ठ, उत्तम श्रेणी के एल्कलाइन आरओ और एक्टिव यूवी वॉटर प्यूरीफायर लॉन्च किए। यह पहल राज्य में उपभोक्ताओं को बेहतर जल शुद्धिकरण का अनुभव प्रदान करने की  हैवेल्स की प्रतिबद्धता को बढ़ाती है।

इस श्रेणी में वाटर प्यूरीफायर के डिजीप्लस एल्कलाइन, मैक्स एल्कलाइन, एक्टिव टच, एक्टिव प्लस और एक्टिव प्लस बूस्टर सहित पांच वेरिएंट शामिल हैं। सभी उत्पाद सरल सुविधा, शानदार डिजाइन और आधुनिक तकनीक के साथ 9,999 रुपए से 23,499 रुपए की प्राइस रेंज में उपलब्ध हैं।

इस अवसर पर हैवेल्स इंडिया लिमिटेड के वाईस प्रेसिडेंट श्री शशांक श्रीवास्तव ने कहा “आज, उपभोक्ता अधिक समझदार, स्वास्थ्य के प्रति जागरूक है और जब बात सुरक्षित और स्वस्थ पेयजल की आती है तो उनका एडवांस्ड प्यूरिफिकेशन की तरफ अधिक झुकाव है। इस वजह से देश में तकनीकी रूप से समृद्ध वॉटर प्यूरीफायर की मांग को बढ़ावा मिला है। मध्य प्रदेश हमारे महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है और हमने यहाँ काफी जागरूकता, सुरक्षित और स्वस्थ पेयजल की मांग देखी है। हम अपने ग्राहकों को यहाँ अल्कलाइन आरओ  एवं यूवी  वॉटर प्यूरीफायर की हमारी नई रेंज पेश करके बहुत प्रसन्न हैं जो उन्हें 8+ पीएच स्तर के साथ सुरक्षित, स्वादिष्ट और स्वस्थ एल्कलाइन पेयजल प्रदान करेगा। इनोवेशन हैवेल्स के बुनियादी मूल्यों में से एक है और यह हमारे वाटर प्यूरिफिकेशन सेगमेंट में भी दिखाई देता है। हमारी तकनीक 3 चरणों में काम करती है, पहले हम सभी अशुद्धियों को दूर करते हैं, फिर हम प्राकृतिक एल्कलाइन मिनरल्स को पानी में मिलाते हैं और अंतिम चरण में हम शरीर में हाइड्रेशन और मिनरल अब्सोर्पशन को बेहतर बनाने के लिए इस पानी को मैगनेटाईज़ करते हैं।”

एल्कलाइन पानी के स्वास्थ्य लाभों के बारे में उन्होंने आगे बताया “पीएच में वृद्धि ऑक्सीडेशन रिडक्शन पोटेंशियल (ओआरपी) को नेगेटिव वैल्यू तक कम करती है, जो पानी को एंटीऑक्सिडेंट बनाता है। एंटीऑक्सिडेंट पानी स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है क्योंकि यह आपके शरीर से जहरीले पदार्थों को निकालता है और लंबे समय तक स्वास्थ्य लाभ देता है। ”

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि नर्मदा का पानी पीने वाले उपभोक्ताओं के लिए हम आकर्षक यूवी प्यूरीफायर जिसमें एक्टिव टच, एक्टिव प्लस बूस्टर और एक्टिव प्लस की एक श्रृंखला लेकर आए हैं। यह  प्यूरीफायर उन्नत शुद्धिकरण तकनीक का उपयोग करते हैं एवं यूवी और यूएफ द्वारा दोहरी शुद्धि के साथ सुरक्षित पानी प्रदान करते हैं। आई प्रोटेक्ट प्यूरिफिकेशन मोनिटरिंग, फ्री फ्लो सॉफ्ट टच बटन और स्मार्ट अलर्ट के साथ प्युरिफायर्स की यह एक्टिव रेंज अपने तकनीकी लाभों और शानदार डिज़ाइन के साथ सबसे अलग है।”

यह वाटर प्यूरीफायर्स उन्नत एवं उपभोक्ता के अनुकूल सुविधाओं के साथ-साथ बेहतर स्पेस ऑप्टिमाइज़ेशन, आईप्रोटेक्ट प्यूरीफिकेशन मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रिकल प्रोटेक्शन, टैंक कवर के साथ-साथ सुरक्षा प्रवेश, कम पानी के दबाव, पंप की विफलता, सेल्फ-डायग्नोसिस आवश्यकताओं के मामले में अलर्ट करते हैं। यह प्रोडक्ट उत्कृष्टता, एक प्रीमियम लुक और फील के साथ अनूठे स्पेस सेविंग डिज़ाइन और डुअल टोन रंगों के साथ आते हैं।