एक कॉम्पैक्ट एंड्रॉइड आधारित कोलेबरेशन यूनिट तथा AEMO, एक हाई क्वॉलिटी क्लाउड कॉन्फ्रेंसिंग सर्विस

कम्युनिकेशन तथा कोलेबरेशन को सहज और उन्नत बनाने के लिए समाधान प्रस्तुत करने के क्षेत्र में अवाया ने एक खास समाधान प्रस्तुत किया। इसके अंतर्गत  भारत में क्लाउड आधारित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और अवाया IX कोलेबरेशन यूनिट CU360 तथा अवाया इक्विनॉक्स मीटिंग्स ऑनलाइन (एईएमओ) को प्रस्तुत किया गया। CU360 फुल एचडी 1080 p का परफॉर्मेंस देने वाली एक कॉम्पैक्ट कोलेबरेशन यूनिट है जो किसी भी जगह को एक वीडियो कोलेबरेशन रूम में बदल कर वर्कप्लेस/ काम करने की जगह के अनुभव को पूरी तरह बदल देने का वादा करती है।

दूसरी तरफ एईएमओ एक सब्सक्रिप्शन आधारित सेवा है, जो कि ग्राहकों को वर्चुअल मीटिंग रूम्स का असीमित/अनलिमिटेड प्रयोग उपलब्ध करवाती है और ग्राहकों को वॉइस, वीडियो, चैट कम्युनिकेशंस,चैनल्स, कैलेंडर, मीटिंग्स आदि जैसे कई वन-स्टेप एक्सेस के लिए आसान और पूरी तरह निजी यूजर इंटरफेस की सुविधा देती है।  एक बंडलयुक्त सेवा के रूप में पेश की गई इस सुविधा के अंतर्गत ग्राहक ‘अवाया इक्विनॉक्स मीटिंग्स ऑनलाइन’ का प्रयोग पहले तीन महीनों के लिए नि:शुल्क कर सकते हैं, इसके पश्चात् भी इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म का प्रयोग किफायती शुल्क यानी मात्र 10 पैसे प्रति मिनिट की दर से किया जा सकता है।

इस डिवाइस की लॉन्चिंग के दौरान अधिक जानकारी देते हुए श्री विशाल अग्रवाल,  मैनेजिंग डायरेक्टर, भारत तथा SAARC, ने कहा-‘अवाया ने हमेशा से कार्यक्षमता और योग्यता के क्षेत्र में नए बेंचमार्क स्थापित करने तथा लोगों को और अच्छा अनुभव देने के लिए प्रयास किया है. अवाया IX  कोलेबरेशन  यूनिट  CU360,  जो कि एक शक्तिशाली वीडियो कोलेबरेशन  पेशकश है, यह इंटेलिजेंट/बुद्धिमतापूर्ण हडल रूम सैट अप्स तथा क्लाउड बेस्ड  वर्कस्पेस अनुभव  प्रदान करते हुए अवाया के समाधान प्रस्तुतिकरण को और भी मजबूती देता है. चूँकि आजकल मीटिंग रूम्स और भी फुर्तीले और लचीले बन गये हैं. इसलिए उन्हें और भी अधिक  प्रभावशाली तथा दक्ष ऑडियो, वीडियो एवम डिस्प्ले सिस्टम तकनीक की आवश्यकता है। अपने इनोवेटिव फीचर्स तथा बहुत आसान प्लग-एन्ड-प्ले फंक्शन्स के साथ, CU360 किसी भी निजी कार्यसमूह, छोटे व मध्यम आकार व्यवसायों एवम बड़े इंटरप्राइजेस में कोलेब्रेशन के लिए एक आदर्श सुविधा बन गया है। इस यूनिट के साथ अवाया इक्विनॉक्स मीटिंग्स ऑनलाइन, का एकीकरण और भी आकर्षक प्रपोजिशन के तौर पर सामने आता है जो टीमों को यूज़र फ्रेंडली और उत्पादकतापूर्ण कोलेब्रेशन क्षमताएं उपलब्ध कराता है।’