इंदौर में C21 मॉल स्थित आयनॉक्स लीजर लिमिटेड (आयनॉक्स) भारत का सबसे बड़ा मल्टीप्लेक्स बन गया है।  मध्य भारत के पहले अल्ट्रा-लग्ज़री इन्सिग्निया थिएटर, 1 MX4D थिएटर और 1 क्लब थिएटर को इसमें जोड़ा गया है l इंदौर  मल्टीप्लेक्स में अब एक दिन में 45 शो चलाने की क्षमता है। 3 नए सिनेमा देखने के अनुभव के साथ मल्टीप्लेक्स में अब 9 स्क्रीन, 1486 सीटें हो गई हैं। यह नवीनतम मल्टीप्लेक्स – ‘लक्जरी’, ‘सर्विस’ और ‘टेक्नॉलोजी’ के प्रतीक के रूप में खड़ा होगा, जो सभी आयु वर्ग के दर्शकों की सिनेमा की जरूरतों को पूरा करेगा।

आयनॉक्स के ये तीन नए सिनेमा फॉरमेट्स हैं:

इन्सिग्निया –  आयनॉक्स के 7- स्टार प्रारूप में सबसे शानदार फिल्म देखने के अनुभव में आरामदायक लेदर रिक्लाइनर्स, बटलर ऑन कॉल, और विस्तृत डाइनिंग कैटलॉग के साथ लाइव किचन शामिल है l

एमएक्स 4 डी: ये वह प्रारूप है, जो सबसे एडवान्सड इम्मर्सिव एनवायरनमेंट अनुभव कराता है, जहां दर्शक 14 बिल्ट-इन मोशन, सीटों में और थिएटर की दीवारों में प्रोग्राम किए गए इफेक्ट्स से स्क्रीन पर हो रही एक्शन को महसूस करते हैं।

क्लब: यह स्मार्ट और लग्ज़री पसंद करने वाले मेहमानों के लिए ज्यादा लेग स्पेस और बेहतरीन गुणवत्ता वाले इंटीरियर का एक फॉर्मेट है।

इन्सिग्निया में फ़ूड एंड बेवरेजेस का बड़ा आकर्षण लाइव किचन होगा जिसका मेनू सेलिब्रिटी शेफ विक्की रत्नानी द्वारा क्यूरेट किया गया है। मल्टीप्लेक्स में कैफ़े अनविंड नाम का एक रोमांचक फूड आउटलेट भी है। कुल मिलाकर, मल्टीप्लेक्स के रेस्तरां में 150 से अधिक मेनू आप्शन देंगे जिसमें स्नैक्स, मेनकोर्स, बेवेरेजेस और डेजर्ट शामिल होंगे।

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के चीफ बिजनेस डेवलपमेंट ऑफिसर श्री शिरीष हांडा ने कहा – “ इंदौर के C21 मॉल में 4 नई स्क्रीनों का जुड़ना आयनॉक्स का एक बड़ा कदम है। हमारा रणनीतिक ध्यान बड़े फॉर्मेट वाले एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन बनाने के लिए रहा है, और यह नयापन इस रणनीति का एक हिस्सा है। नया मल्टीप्लेक्स हमारे मेहमानों के साथ हमारे बंधन को मजबूत करेगा, उन्हें भव्य और वैश्विक प्रारूप प्रदान करेगा, डाइनिंग विकल्प और इन  सबसे ऊपर उन्हें देगा, सुखद यादें।‘