मुंबई: टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आ रहे बदलावों को काफी तेजी से भांप कर रिलायंस को उसके अनुसार ढालने के लिए मुकेश अंबानी को सिस्को के पूर्व सीईओ जॉन टी चैम्बर्स द्वारा सराहा गया।

चैंबर्स ने कहा कि डिजिटलीकरण के रुझान को बनाए रखने के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज का काम सराहनीय है। ये कुछ ऐसा है जो कंपनी को समय पर सही दिशा में बदलाव में मदद करेगा। बाद में चैंबर्स ने ट्वीट भी किया कि, “मुकेश अंबानी और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड को इनोवेटर में फीचर किए जाते हुए देखकर काफी अच्छा लगा है। मुकेश टेक्नोलॉजी रुझानों को समझने और उनको लेकर बड़ा और स्मार्ट जोखिम लेते हुए एक उदाहरण स्थापित कर रहे हैं जो कंपनी को बाजार में आ रहे बदलाव से आगे रखेगा।”

हाई स्पीड कनेक्टिविटी और सस्ती दरों के कारण, जियो लाखों ग्राहकों का पसंदीदा विकल्प बन गया है। फाइबर सर्विसेज प्लान कंपनी जियो के लिए एक ओर बड़ा कदम है। जियो अब देश में 5जी सेवाओं की शुरुआत के लिए कमर कस रही है। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने पहले कहा था कि स्पेक्ट्रम अलॉटमेंट के लिए एक स्पष्ट रोडमैप भारत को 5 जी सेक्टर में एक प्रमुख अग्रणी के तौर पर स्थापित करने में मदद करेगा।