इंदौर: डीपी ज्वेलर्स ने फॉरएवरमार्क के साथ पार्टनरशिप की और इंदौर में अपने ज्वेलरी शोरूम पर फॉरएवरमार्क ब्रांड को लॉन्च किया। फॉरएवरमार्क डायमंड दुनिया के सबसे सावधानी से चुने गए डायमंड हैं। प्रत्येक फॉरएवरमार्क डायमंड कठिन चयन प्रक्रिया से गुजरता है और एक अद्वितीय इंस्क्रिप्शन नम्बर प्राप्त करता है, जो कि यह दर्शाता है की ये डायमंड सबसे सुंदर और दुर्लभ डायमंड हैं।

डीपी ज्वेलर्स ने ग्राहकों के लिए 20 फरवरी से 1 मार्च तक फॉरएवरमार्क ज्वेलरी के 300 से अधिक प्रीमियम डायमंड शोकेस का आयोजन किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थी।

डी.पी. आभूषण लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, विकास कटारिया जी ने कहा कि “फॉरएवरमार्क से जुड़कर हमें खुशी महसूस हो रही है। फॉरएवरमार्क कस्टमर्स को परफेक्शन के साथ तराशे गए अद्भुत डायमंड्स उपलब्ध कराता हैं, जो एथिकल सोर्सिंग, क्वॉलिटी सर्टिफिकेशन, इन्वेस्टमेंट वैल्यू और मूल्य-निर्धारण में पारदर्शिता रखते हुए संजोए गए है। हमारे डिजाइनों में फॉरएवरमार्क डायमंड का उपयोग न केवल ज्वेलरी की गुणवत्ता को बल्कि ग्राहकों के भरोसे को भी बढ़ता है।”

फॉरएवरमार्क इंडिया के प्रेसिडेंट श्री सचिन जैन ने कहा कि “फॉरएवरमार्क अपने पार्टनर का चयन ध्यानपूर्वक करता है और विशेष रूप से उन विशेषज्ञों के साथ काम करता है जो डायमंड को लेकर संवेदनशील होते हैं। डीपी ज्वैलर्स के साथ साझेदारी करना हमारे लिए महत्वपूर्ण उपलब्धि है। उनके शानदार डिजाइन और कारीगरी फॉरएवरमार्क डायमंड की सुंदरता को बढ़ाते हैं, हमें उनके साथ काम करने पर गर्व है।

फॉरएवरमार्क के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए, वेबसाइट www.forevermark.com विजिट करें।