नई दिल्ली : सोनी  इंडिया ने आज ECM-W2BT मल्टी इंटरफेस शू कम्पैटिबल वायरलेस माइक्रोफोन और ECM-LV1 कॉम्पैक्ट स्टीरियो लेवेलर माइक्रोफोन के रूप में दो नए माइक्रोफोन लॉन्च करने की घोषणा की। कम नॉयज और ज़्यादा स्टेबल कनेक्शन के साथ ECM-W2BT वायरलेस माइक्रोफोन में वायरलेस हाई क्वॉलिटी ऑडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा है, खासतौर से ECM-LV1 स्टीरियो लेवेलर माइक्रोफोन और सोनी  के किसी डिजिटल ऑडियो कम्पैटिबिलिटी वाले कैमरे के साथ पेयर करने पर। यह तालमेल, आज के जमाने के व्लॉगर्स, यूट्यूबर्स और वीडियो क्रिएटर्स की ज़रूरतें पूरी करने के लिए सबसे उपयुक्त समाधान की पेशकश करता है जो स्ट्रीट परफॉर्मेंस, प्रोडक्ट रिव्यू, फूड रिव्यू, ट्रैवेल वीलॉग और अन्य विविध प्रकार के परिवेशों के लिए स्पष्ट, भरोसेमंद ऑडियो कैप्चर करना चाहते हैं।

सभी उपयुक्‍त मॉडल्स की सूची के लिए https://www.sony.net/dics/w2bt/ देखें। एनलॉग ऑडियो सपोर्टेड है लेकिन डिजिटल ऑडियो के साथ प्रयोग रिकमेंडेड है। डिजिटल ऑडियो इंटरफेस सपोर्ट करने वाले डिवाइस के साथ प्रयोग के लिए, ECM-W2BT वारयरलेस माइक्रोफोन के डिजिटल/एनलॉग स्विच को डिजिटल पर सेट कर दें।

निर्बाध रिकॉर्डिंग के लिए 9 hr तक का बैटरी जीवनकाल

लंबे समय तक काम करने और रिकॉर्डिंग के लिए, कैमरे के मल्टी इंटरफेस शू से पॉवर सप्लाई द्वारा बैटरी असिस्ट फंक्शन, उपयोक्ता को 9 घंटे तक रिसीवर चलाने की सुविधा देता है। आसान संदर्भ के लिए ECM-W2BT में उपयोक्ता को माइक्रोफोन और रिसीवर के बीच कम्युनिकेशन की स्थिति बताने के लिए एक लिंक लैंप और बैटरी का शेष चार्ज जाँचने के लिए एक पॉवर लैंप दिया गया है।