लगातार दूसरे दिन बुधवार को भी बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ. बुधवार को सेंसेक्स में 334 अंकों की और निफ्टी में 105 अंकों की गिरावट दर्ज की गई. बाजार के जानकारों के मुताबिक प्रॉफिट बुकिंग के कारण बाजार में गिरावट है. आज साप्ताहिक क्लोजिंग भी है.

TATA Power: बुधवार को टाटा पावर 6.50 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुआ. पिछले तीन कारोबारी सत्र से इस शेयर में तेजी जारी है. कॉम्पटिशन कमिशन ऑफ इंडिया ने टाटा पावर द्वारा ओडिशा पावर के तीन कारखाने के अधिग्रहण को मंजूरी दे दी है. टाटा पावर तीनों कारखाने में 51-51 फीसदी हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी.

गेल का रिजल्ट उम्मीद से कमजोर

GAIL Share Price: मार्च तिमाही के लिए GAIL का रिजल्ट आ गया है. इस तिमाही में कंपनी को मुनाफा 1908 करोड़ रहा. 2020 की समान तिमाही में कंपनी को 3018 करोड़ का मुनाफा हुआ था. Welspun Corp को हाल फिलहाल में 1725 करोड़ का ऑर्डर मिला है.

वेदांता ग्रुप को NCLT से मिली मंजूरी

Vedanta Group को NCLT से वीडियोकॉन के अधिग्रहण की मंजूरी मिल गई है. इस खबर के सामने आने के बाद वीडियोकॉन के शेयर पर बुधवार को अपर सर्किट लगा. पिछले तीन कारोबारी सत्रों से इस शेयर में करीब 4.50 फीसदी की औसत तेजी देखी जा रही है. ऐसे में आज भी इस शेयर पर नजर बनाकर रखी जा सकती है.