नई दिल्ली: सोनी इंडिया ने आज अपना एक नया शक्तिशाली साउंड सिस्टम, 5.1 चैनल होम सिनेमा सिस्टम, HT-S40R, लॉन्च किया, जो कि आपके घर के लिए उपयुक्त असली सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है। स्लिम और एलिगेंट तरीके से डिज़ाइन की गई साउंडबार में Dolby ® डिजिटल तकनीक और वायरलेस सब और रियर स्पीकर्स दिए गए हैं जो स्वाभाविक रूप से मनमोहक सिनेमाई सराउंड साउंड उत्पन्न करते हैं।

वायरलेस रियर स्पीकर्स के साथ 5.1ch साउंडबार

नई HT-S40R 5.1ch साउंडबार के साथ, आप अपने होम थिएटर सिस्टम को अपने हिसाब से, कम से कम तारों के साथ सेटअप कर सकते हैं। रियर स्पीकर्स को पावर देने वाले वायरलेस एम्प्लीफायर के साथ, फ्रंट और रियर के बीच आपके रास्ते की रूकावट बनने वाले कोई वायर नहीं हैं। इस साउंडबार में एक सबवूफर और दो अलग-अलग वायरलेस रियर स्पीकर्स दिए गए हैं जो किसी उलझाव और जटिलता के बिना सिनेमा जैसी क्वॉलिटी वाला साउंड प्रदान करते हैं और आपको एक्शन का पूरा आनंद महसूस होता है।

Dolby® डिजिटल तकनीक वाले 600W के शक्तिशाली साउंड के साथ फिल्मों को जीवंत बनाएं

600W कुल पावर आउटपुट, 5.1 चैनल रीयल सराउंड साउंड और Dolby Audio🄬 तकनीक के साथ, वास्तविकता तथा सिनेमाई अनुभव के केंद्र में होने के अहसास को बढ़ाया गया है, जिससे फिल्मों के शौकीन लोग हर एक बारीक से बारीक ध्वनियों को सुन सकते हैं और हर दृश्य को एकदम जीवंत रूप में महसूस कर सकते हैं।

थिएटर जैसे अनुभव के लिए खुद को 5.1ch रीयल सराउंड साउंड के अहसास में डुबोएं

HT-S40R में तीन चैनल बार स्पीकर, रियर स्पीकर्स और एक सबवूफर मिलकर रीयल 5.1ch सराउंड साउंड सिस्टम बनाते हैं जो दर्शकों-श्रोताओं को सचमुच मनमोहक अनुभूति से घेरते हुए मंत्रमुग्ध कर देता है।

BRAVIA TV के माध्यम से TV वायरलेस कनेक्शन को सपोर्ट करता है *

आपके लिविंग रूप में कम से कम तारों के साथ, आप सोनी BRAVIA TV को सपोर्ट करने वाले TV वायरलेस कनेक्शन के साथ अपने होम थिएटर सिस्टम में वायरलेस तरीके से ऑडियो भेज सकते हैं।

*Bluetooth® के माध्यम से वायरलेस कनेक्शन के लिए, BRAVIA® को सपोर्ट करने वाले Bluetooth® A2DP (A2DP (एडवांस्ड ऑडियो डिस्ट्रिब्यूशन प्रोफाइल) की ज़रूरत होगी।