-बोली के दौरान खुदरा निवेशकों ने दिखाया उत्साह

नई दिल्ली। Go Fashion India के IPO को पहले दिन सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने से कुछ देर के भीतर ही 1.8 गुना सब्सक्राइब किया गया। कंपनी के IPO को खुदरा निवेशकों की तरफ से काफी शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। NSE से मिले आंकड़ों के अनुसार पहले दिन 12:42 बजे तक कंपनी को, 95,49,687 शेयरों के लिए बोलियां मिलीं, जबकि ऑफर पर 80,79,491 शेयर थे। खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (आरआईआई) की श्रेणी में कंपनी को भारी मांग प्राप्त हुई, और इस श्रेणी में Go Fashion को 6.28 गुना सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ। जबकि, गैर-संस्थागत निवेशकों को 14 फीसद सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ।

 

कंपनी के इस IPO में 125 करोड़ रुपये तक का फ्रेश इश्यू और 12,878,389 इक्विटी शेयरों की बिक्री का ऑफर शामिल है। कंपनी ने अपने शेयरों के लिए 655-690 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से प्राइस रेंस निर्धारित किया है। इससे पहले Go Fashion (India) ने मंगलवार को अपने एंकर निवेशकों के जरिए 456 करोड़ रुपये से अधिक की रकम जुटाई थी। IPO से मिली रकम का इस्तेमाल कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने और 120 नए ब्रांड आउटलेट्स के रोल-आउट के लिए किया जाएगा। कंपनी के इस IPO का आकार 1,013.6 करोड़ रुपये का है।

यह कंपनी कंपनी ‘Go Colors’ ब्रांड के तहत महिलाओं के बॉटम-वियर उत्पादों की एक श्रृंखला, डिजाइन, सोर्सिंग, मार्केटिंग और खुदरा बिक्री में लगी हुई है। कंपनी महिलाओं के लिए चूड़ीदार, लेगिंग, धोती, हरम पैंट, पटियाला, पलाज़ो, पैंट, और जेगिंग सहित एथनिक वियर, वेस्टर्न वियर, फ्यूजन वियर, एथलीजर और डेनिम जैसे प्रोडक्ट्स की बिक्री करती है। जेएम फाइनेंशियल, डीएएम कैपिटल एडवाइजर्स और आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ऑफर के मैनेजर हैं। साथ ही कंपनी के शेयरों को BSE और NSE पर सूचीबद्ध भी किया जाएगा।