भोपाल: भोपाल के बस यात्रियों के लिए किफायती दामों पर बस यात्रा उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से और डिजिटल यात्रा अनुभव को बढ़ावा देने के लिए चलो ऍप द्वारा न्यू सुपर सेवर वेलकम ऑफर के नाम से एक मल्टी-ट्रिप प्लान जारी किया गया है।यह ऑफर बस यात्रियों को मात्र ₹ 5.9 प्रति ट्रिप पर भोपाल में यात्रा करने की अनुमति देता है। चलो ऐप पर पहली बार ट्रांजैक्शन करने वाले यूजर्स द्वारा ऐप पर विशेष ऑफ़र का लाभ उठाया जा सकता है।

ऑफर के साथ, सुपर सेवर प्लान जो की मूल रूप से ₹99 में उपलब्ध था अब उन यूजर्स के लिए ₹59 में उपलब्ध होगा जो पहली बार ऐप पर ट्रांजैक्शन कर रहे हैं। इस ऑफर के साथ, यात्री जो रोज़ यात्रा करते है, उनके लिए केवल ₹59 का भुगतान करके 7 दिनों में 10 ट्रिप का लाभ उठा सकता है। नई सुपर सेवर योजनाओं में लागू होने वाले बस मार्गों में शामिल हैं: 308, 309, SR2, SR4, SR8, 115, 116, 208, 204 और TR1।

चलो ऐप पर ऑफ़र का लाभ कैसे उठाएं-

चलो ऐप डाउनलोड करें और ऐप के ‘बस पास’ सेक्शन में ऑफ़र ढूंढें। प्लान खरीदने के लिए ‘सुपर सेवर ₹59’ चुनें, अपना विवरण दर्ज करें और UPI, डेबिट या क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग आदि के माध्यम से ऑनलाइन भुगतान करें। ट्रांजैक्शन पर ₹20 का सुविधा शुल्क लागू है।

एक बार जब आप बस में चढ़ जाते हैं, तो ‘यात्रा शुरू करें’ दबाएं। सत्यापन के लिए अपने फोन को कंडक्टर की टिकट मशीन पर टैप करें। सफल सत्यापन पर, आपको ऐप पर ही आपकी यात्रा की डिजिटल रसीद मिल जाएगी। पूरा ट्रांजैक्शन कैशलेस और पेपरलेस है!

यह प्लान 05 नवंबर, 2022 से यात्रियों के लिए उपलब्ध होगा और 30 नवम्बर तक वैध रहेगा।

योग्य यूजर्स

यह ऑफर केवल नए चलो ऐप यूजर्स के लिए उपलब्ध है। यह उन सभी यूजर्स के लिए लागू है, जिन्होंने पहले कभी चलो ऐप पर डिजिटल ट्रांजैक्शन नहीं किया है।

ऑफर के लाभ

इस प्लान के साथ, जो यूजर पहली बार डिजिटल भुगतान कर रहे हैं, वे ऊपर बताए गए चुनिंदा रूटों पर 7 दिनों की अवधि में 10 ट्रिप ले सकते हैं। यह विशेष ऑफर भोपाल में बस उपयोगकर्ताओं को डिजिटल टिकटिंग की सुविधा का अनुभव करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पेश किया जा रहा है।

पेश की जा रही योजनाएं हैं:

सुपर सेवर प्लान प्लान प्राइस वैधता ट्रिप्स
सुपर सेवर रु. 59 रु. 59 7 दिन 10 राइड्स
मार्गों पर योजनाएं स्वीकार की जाती हैं: 308, 309, SR2, SR4, SR8, 115, 116, 208, 204 और TR1.

 

चलो इस बात पर विश्वास करता है की उनका यह ऑफर न सिर्फ टिकट खरीदने की प्रक्रियाको आसान बनाएगा बल्कि बस यात्रा को किफायती बनाकर अधिक से अधिक लोगों को बस से यात्रा करने केलिए प्रोत्साहित भी करेगा।