इंदौर: भारत के अग्रणी होजरी ब्रांड, डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने महू में लॉन्च की सफलता के बाद इंदौर के विजय नगर में अपना दूसरा एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट (ईबीओ) लॉन्च किया। भारत में शीर्ष में मजबूती से अपनी रैंकिंग कायम रखते हुए डॉलर ने होजरी सेगमेंट में अपने बेजोड़ फैशन की सर्वोत्कृष्टता को जारी रखा है।

750 वर्ग फुट का स्टोर, जो डॉलर उत्पादों की रेंज के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है, पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के इनरवियर और एथलीजर जरूरतों को पूरा करेगा। नये ब्रांड आर्किटेक्चर और सही दृष्टि के साथ आलीशान स्टोर में बिग बॉस, मिस्सी, ब्रा, जे क्लास, फोर्स, नेक्स्ट, डॉलर एथलीजर, डॉलर थर्मल्स, डॉलर चैंपियन, फोर्स नेक्स्ट और सॉक्स के लेबल वाले ब्रीफ, वेस्ट, लेगिंग्स, मोजे और एथलीजर जैसे उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला होगी।

कंपनी के पास ऐसी श्रेणियां की श्रृंखला है जो युवाओं के अनुकूल हैं और बाजार में सकारात्मक बदलाव लाने की इच्छा रखती हैं।

पिछले कुछ वर्षों में डॉलर की मांग में वृद्धि देखी गई है और हमारे उत्पाद खुदरा बाजार और ऑनलाइन, दोनों ही स्थानों में उपलब्ध हैं। हमने खुद को बदलना और फिर से खुद को पेश करना  जारी रखा है और अपने ब्रांड तथा कारपोरेट पोर्टफोलियो को हालिया वर्षों में नया रूप दिया है ताकि हम खुद को समय के साथ समकालीन बनाये रखें। अपने एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स के जरिए हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहते हैं और अपने ग्राहकों के साथ सीधा जुड़ाव चाहते हैं। हमारी विस्तार योजना के तहत हमारे पास इस वित्त वर्ष तक 25 ईबीओ होंगे”, श्री विनोद कुमार गुप्ता, प्रबंध निदेशक, डॉलर इंडस्ट्रीज ने कहा।

डॉलर का नया ईबीओ, जी 1/1, पद्मावती एवेन्यू, स्कीम नं. 54, विजय नगर, इंदौर-452001 में स्थित है। ईबीओ सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 10.30 बजे से रात 9 बजे तक खुला रहेगा और सप्ताहंत में रात 9.30 बजे तक खुला रहेगा।