नई दिल्ली: लाइफ इंश्योरेंस कवर के साथ अपने नए प्रीपेड बंडलों के सफल लॉन्च के बाद एयरटेल ने आज 2 लाख रुपये के जीवन कवर के साथ अपना सबसे सस्ता प्रीपेड बंडल पेश किया। महज 179 रुपये में मिलने वाला एयरटेल का नया प्रीपेड बंडल, भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस से 2 लाख रुपये के टर्म लाइफ कवर के साथ किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग, 2 जीबी डेटा, व 300 एसएमएस प्रदान करता है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

ये बीमा कवर 18-54 वर्ष की आयु के सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है और इसके लिए कोई कागजी कार्रवाई या चिकित्सा परीक्षण की आवश्यकता नहीं है। बीमा की पॉलिसी या प्रमाणपत्र तुरंत डिजिटल रूप से वितरित किए जाएंगे और अनुरोध पर बीमा की एक भौतिक प्रति भी प्रदान की जा सकती है। पूरी प्रक्रिया डिजिटल रूप से किसी भी एयरटेल रिटेल स्टोर या एयरटेल थैंक्स ऐप पर कुछ ही मिनटों में की जा सकती है। एयरटेल के एक लाख से भी अधिक रिटेल आउटलेट हैं, और इसके मोबाइल नेटवर्क में 786,000 से अधिक गैर-जनगणना वाले शहर और गाँव शामिल हैं।

भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी शाश्वत शर्मा ने कहा ”179 रुपये का रिचार्ज, सैकड़ों करोड़ों भारतीयों को एयरटेल के विश्वस्तरीय नेटवर्क से जुड़े रहने के दौरान अपने और अपने परिवार को आर्थिक रूप से सुरक्षित करने के लिए सबसे सरल और सुलभ प्लैटफॉर्मों में से एक प्रदान करेगा।”