#AirtelThanks benefits, Airtel now offers FREE#AirtelThanks benefits, Airtel now offers FREE

नई दिल्ली, 10 जुलाई, 2019: नए एयरटेलथैंक्स प्रोग्राम के तहत आकर्षक फायदों की तेजी से विस्तृत होती श्रृंखला के तहत, भारती एयरटेल (‘‘एयरटेल’’) ने अपने मोबाईल ग्राहकों को लोकप्रिय ऑनलाईन कोर्स प्रदान करने के लिए आईरिष एवं भारत स्थित ग्लोबल एडटेक, शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी की है।

2013 में स्थापित शॉ एकेडमी ऑनलाईन इंटरैक्टिव कोर्स प्रदान करती है, जो प्रैक्टिकल स्किल्स के निर्माण पर केंद्रित हैं। विद्यार्थियों पर केंद्रित प्लेटफॉर्म का निर्माण करने और विस्तृत संख्या में लोगों को आकर्षित करने वाली शॉ एकेडमी के विद्यार्थी अपनी दिनचर्या के अनुरूप ऑनलाईन लैसंस ले सकते हैं, प्रश्न पूछ सकते हैं और उनका तत्काल उत्तर पा सकते हैं। वो क्लास में उपस्थित हो सकते हैं और पढ़ते हुए अपने साथियों से बात भी कर सकते हैं। इससे हर माह हजारों यूज़र्स को सकारात्मक लर्निंग मिल पाती है। कोर्स के स्पेक्ट्रम में विविध कोर्स, जैसे फोटोग्राफी, हैल्थ एवं फिटनेस, फाईनेंशल ट्रेडिंग, न्यूट्रिशन, वेब डेवलपमेंट, मोबाईल ऐप डेवलपमेंट और डिजिटल मार्केटिंग शामिल हैं।

शॉ एकेडमी पूरी दुनिया में मौजूद है और पाँच मिलियन विद्यार्थी इसके कोर्सों का लाभ उठा चुके हैं। भारत में शॉ एकेडमी के 900,000 से ज्यादा यूज़र्स हैं।

एक्सक्लुसिव एयरटेल थैंक्स बेनेफिट के तहत एयरटेल प्लेटिनम मोबाईल ग्राहकों को 6000 रु. मूल्य की शॉ एकेडमी की संपूर्ण लाईब्रेरी की एक्सेस एक साल तक मिलेगी। एयरटेल गोल्ड ग्राहकों को शॉ एकेडमी के किसी भी कोर्स की एक्सेस एक माह तक निशुल्क रहेगी, जिसका मूल्य 800 रु. है। पात्र ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप द्वारा बेनेफिट्स अनलॉक कर सकते हैं और www.shawacademy.com पर विज़िट कर सकते हैं।

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, शाश्वत शर्मा ने कहा, ‘‘हमें एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के लिए शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी करने की खुशी है। इससे हमारे ग्राहकों को सीखने एवं अपना कौशल बढ़ाने का अवसर मिलेगा। यह गठबंधन बड़ी श्रृंखला में एक्सक्लुसिव बेनेफिट्स प्रस्तुत करेगा, जो हम सभी के लिए फायदेमंद गठबंधन के निर्माण पर केंद्रित रहते हुए अपने ग्राहकों के लिए लेकर आएंगे।’’