मुंबई, खुद को ‘एंजेलवन’ के रूप में रीब्रांड करने के बाद फिनटेक प्लेटफॉर्म एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड ने लिंक्डइन पर एक कैम्पेन शुरू किया है। इसके तहत एंजेल के कर्मचारियों ने अपने प्रोफाइल पर सरनेम बदलकर ‘वन’ कर दिया है। कंपनी ने एक हफ्ते के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सरनेम बदलकर ‘वन’ करने के कैम्पेन में कर्मचारियों के साथ-साथ एजेंसी के पार्टनर्स और अधिकृत व्यक्तियों को भी शामिल किया था।

नए ब्रांड नेम का प्रचार करने के लिए कर्मचारियों ने अपनी कवर फ़ोटो को ब्रांड कवर फोटो रीडिंग से अपडेट किया है, जो कहताहै- एंजेल ब्रोकिंग अब ‘एंजेलवन’ है। उन्होंने सभी चैनल्स पर #AngelOneForAll के साथ सोशल मीडिया के लिए रीब्रांडिंग पर बनी मेन ब्रांड फिल्म को शेयर कर इसे लेकर बज क्रिएट किया है।

जेनरेशन जेड और मिलेनियल्स के साथ बेहतर तालमेल बिठाने के लिए फिनटेक प्लेटफॉर्म एंजेल ब्रोकिंग ने हाल ही में खुद को ‘एंजेलवन’ के रूप में रीब्रांड किया है। नया ब्रांड नेम एंजेलवन प्लेटफॉर्म द्वारा दी जाने वाली सेवाओं के पूरे बुके का प्रतिनिधित्व करता है। इस बीच, कॉर्पोरेट यूनिट एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड बनी रहेगी।

इससे पहले एंजेल ब्रोकिंग एक पारंपरिक ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म था। इसने नई तकनीकों का लाभ उठाकर खुद को पूरी तरह बदल लिया है।एंजेलवन मे मेंटो ब्रांड का क्लाइंट सर्विसिंग के प्रति वही डेडिकेशन और कमिटमेंट है जो एंजेल ब्रोकिंग की पहचान रही है। यह ग्राहकों का भरोसेमंद पार्टनर बना रहेगा। वन-स्टॉप फिनटेक प्लेटफॉर्म के रूप में इसने टेक-सैवी मिलेनियल्स और जेनरेशन जेड के लिए अपने स्मार्टफोन के माध्यम से फाइनेंशियल मार्केट में वेंचर करने के लिए एक नया स्टेज विकसित किया है।