जर्मन लक्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने आज ७ सालों तक एक्सटेंडेड वारंटी, ११ सालों तक रोड साईड असिस्टंस और ८ सालों तक लचीली सेवा योजनाओं के साथ ‘लाईफटाईम वैल्यू सर्विसेस’ की भारत में शुरूआत की है। यह ऑडी इंडिया के नये आफ्टर सेल सेवा रणनीति का हिस्सा है। कई लाभों के साथ होने वाली इस परियोजना का उद्देश्य सभी ऑडी ग्राहकों को सुधारित आफ्टर सेल सेवा अनुभव प्रदान करना यह है।

इस परियोजना के बारे में ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री. बलबीर सिंग धिल्लोन ने कहा, हमारें ग्राहक हमारें ब्रान्ड के केंद्र स्थान में हैं। ऑडी में ग्राहकों के इस सफर में मूल्य बढ़ाने में हमारा विश्वास है और उन्हें सर्वोत्तम सेवा प्राप्त हो यह विचार है।लाईफ टाईम वैल्यू सर्विसेसके साथ हम ऑडी ग्राहकों को बेस्टइनक्लास सेवा लाभों का एक पैकेज प्रदान कर रहे हैं। इस में टॉपअप एक्सटेंडेड वारंटी और सहज आफ्टर सेल सेवा अनुभव के लिए लचीली सेवा योजनाओं का समावेश हैं।

ग्राहकों को उनकी जरूरत और सेवा स्टेटस के अनुसार अधिक सही समाधान प्रदान करने के लिए ऑडी सर्विस प्लान में बदलाव किये गये है। ग्राहक उनकी गाडी के ओनरशिप के साल पर आधारित ३० दिनों से पहले कई सेवा योजनाओं का लाभ ले सकते है। इसके अलावा गाडी खरीदारी के २० वे महिने तक कौम्प्रिहेन्सिव सर्विस प्लान ग्राहक खरीद सकते है। कौम्प्रिहेन्सिव सर्विस प्लान में टायर्स और बैटरी के अलावा सभी कौम्पोनन्ट्‌स इस में कवर किये जाते है।

अधिक जानकारी के लिए ग्राहक उनके नजदीक के ऑडी इंडिया डीलरशिप्स के साथ संपर्क कर सकते है।