मुंबई: सबसे तेजी से बढ़ते और अग्रणी मल्टीप्लेक्स चेन्स में से एक, कार्निवल सिनेमाज़  ने आज अपनी विस्तार योजनाओं की घोषणा की। कार्निवल सिनेमाज़  का नेतृत्व डॉ. श्रीकांत भासी द्वारा किया जाता है।

कार्निवल सिनेमाज़  के एमडी, श्री पीवी सुनील ने कहा “वर्तमान सरकार के साहसिक कदम को  धन्यवाद, हम जम्मू-कश्मीर में कम से कम 30 स्क्रीन्स और लद्दाख में 5 स्क्रीन्स खोलने जा रहे हैं।”

पूरे भारत में तेजी से विस्तार के साथ, कार्निवल सिनेमाज़ भारत की सबसे तेजी से बढ़ती मल्टीप्लेक्स चैन है। कार्निवल सिनेमाज़  पूरे भारत में 111 शहरों में मौजूद होने वाला पहला सिनेमाज़  ग्रुप है। कार्निवल सिनेमाज़ अब देश के 20 से अधिक राज्यों में फैला हुआ है जहाँ 150 से अधिक प्रॉपर्टी और 450 प्लस स्क्रीन्स हैं, जिसमें भव्य इंटीरियर, शानदार बैठने की व्यवस्था, खाने-पीने के विस्तृत विकल्प और किफायती कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध हैं।

कार्निवल सिनेमाज़ सालाना 50 मिलियन से अधिक लोगों का मनोरंजन करता है और इसकी बैठने की क्षमता 1,25,000 से अधिक है। पिछले साल सिंगापुर में 6 स्क्रीन शुरू करने के साथ विदेशी बाजार में प्रवेश करने के बाद, कार्निवल ने कतर स्थित नोवो सिनेमाज़  के 104 स्क्रीन पर यूएई और बहरीन में 10 स्थानों पर अधिग्रहण के साथ अपनी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति को मजबूत किया है और यहां जल्द ही 50 स्क्रीन और शुरू होंगे।

यह सिनेमाज़ ग्रुप के भारत में 2020 तक 1000 स्क्रीन्स स्थापित करने के लक्ष्य को पूरा करेगा, जहां एक अत्याधुनिक मूवी अनुभव और सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान की जाएगी।