इंदौर: मध्य प्रदेश का इंदौर शहर अपने लज़ीज व्यंजनों के लिए काफी चर्चा में रहता है। इंदौर में जब भी खाने की बात होती है तो सभी के मुंह पर दो ही नाम आते है ‘छप्पन’ और ‘सराफा’। इसीलिए फेयरफील्ड बाय मैरियट इंदौर ने भी छप्पन से सराफा फूड फेस्टिवल का आयोजन किया है। जिसका लुफ्त आप 23 फरवरी से लेकर 1 मार्च तक शाम 7 बजे से ले सकते हैं।

होटल मैनेजर, सैयद ज़ुल्फ़िकार अली ने कहा, “अभी तक हमने कई प्रकार के फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन किया हैl इस बार हम छप्पन से सराफा फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन कर रहे हैं। सराफा बाजार और छप्पन को इंदौर का ‘फूड लैंडमार्क’ और इंदौर के लोगों को फ़ूड लवर्स कहा जाता हैl हम आशा करते हैं की हमारी यह पहल इंदौरवासियों को पसंद आएगी और वे इस फ़ूड फेस्टिवल में तरह-तरह के व्यंजनों का आनंद उठाएंगे।“

फ़ूड एंड बेवरेज मेनेजर, जीतेन्द्र ठाकुर ने बताया कि – यहाँ मेहमानों को स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ-साथ छप्पन और सराफा का अनुभव कराने के लिए लाइव काउंटर्स भी रहेंगे। जहाँ आप विभिन्न प्रकार की चाट जैसे गरडू चाट, दही भल्ला, भुट्टे का किस, पनीर रोल, बैंजो, दुध जलेबी, फ्लेवर्ड गोला, पान आदि का मजा ले सकते हैं।