इंदौर मैरियट होटल अपने मेहमानों के लिए चायनीज़ न्यू ईयर फ़ूड फेस्टिवल लेकर आया है जिसे स्प्रिंग फेस्टिवल भी कहा जाता है।  मेहमान चायनीज़ न्यू ईयर 2020 के मौके पर इंदौर मैरियट होटल में विविध प्रकार के जायकेदार और पारंपरिक चायनीज़ व्यंजनों का लुफ़्त उठा सकेंगे। यह फ़ूड फेस्टिवल 24 जनवरी से 31 जनवरी, दोपहर 12:30 से 3:30 बजे तक जारी रहेगा जिसका लुत्फ़ आप वन एशिया रेस्टोरेंट में उठा सकते हैं।

इस चायनिज न्यू इयर फ़ूड फेस्टिवल के बारे में इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर, श्री देवेश रावत ने कहा, “हमने हर बार इंदौर के लोगों को कुछ नया परोसने के विचार को प्राथमिकता दी है। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए इंदौर मैरियट होटल ने चायनीज़ न्यू ईयर के मौके पर फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन किया है जहां लोग चीन की परंपराओं से प्रेरित व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकेंगे। इस फ़ूड फेस्टिवल के जरिये हम शहरवासियों के बीच पारंपरिक चायनीज़ व्यंजन लेकर आ रहे हैं जहाँ उन्हें इन व्यंजनों का लुत्फ़ उठाकर चीन की संस्कृति को भी जानने का मौका मिलेगा।”

इसी के साथ मैरियट कलिनरी अकादमी का भी आयोजन किया गया जहाँ शेफ हेमंत ने मेहमानों को चायनीज़ व्यंजन जैसे डिमसम और कॉकटेल्स बनाने की आसान और कुछ नई पद्धति के बारे में बताया जो शहरवासियों द्वारा बहुत पसंद किए गए। इस अकादमी में शहर की महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया ।

इस फ़ूड फेस्टिवल में आप कई प्रकार के चायनीज़ व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकेंगे जैसे डमपिलिंग्स, तंगयुआन, नूडल्स, स्प्रिंग रोल्स आदि। वहीँ एशियन चीज़ केक, हनी डेट सेसेम बॉल्स जैसे डेजर्ट भी ब्रंच में शामिल किए गए हैं।

इस फ़ूड फेस्टिवल में वेजीटेरियन बुफे की कीमत 1099/- रूपये रहेगी नॉन वेजीटेरियन बुफे की कीमत 1299/- रूपये होगी ।