बीएसई में सूचीबद्ध क्रेसांडा सॉल्यूशंस लिमिटेड (बीएसई: 512379), अपने कोर में टेक्नोलॉजी और सॉफ्टवेयर सर्विसेज के साथ वैश्विक व्यापार परियोजनाओं के लिए एक इनोवेशन करने के लिए तैयार है। इस प्रमुख टेक्नोलॉजी और सॉफ्टवेयर सर्विस बिज़नेस का लक्ष्य अत्याधुनिक इन-हाउस दक्षताओं का निर्माण करना और टेक्नोलॉजी का उपभोग करने वाले बाज़ारों की बदलती हुई मांग को पूरा करना है। कंपनी अब यूरोपीय और अमेरिकी बाजारों पर ध्यान केंद्रित कर रही है और बाद में एशिया-ऑस्ट्रेलिया बाजार में विस्तार करेगी।

क्रेसांडा का लक्ष्य वन-स्टॉप यूनिट बनना है जो अपने वैश्विक ग्राहकों को हाई एंड टेक्नोलॉजी सोल्यूशंस देती है। कंपनी के वैश्विक संचालन इन-सीटू प्रोजेक्ट और अकाउंट मैनेजमेंट के जरिए अपने ग्राहकों से मजबूत सम्बन्ध बनाती है, भारत में इसके ऑपरेशन्स इन परियोजनाओं को सबसे अधिक संसाधन कुशल तरीके (रिसोर्स एफिशिएंट मेनर) से वितरित करते हैं।

अपनी रणनीति के अनुरूप अपने बाजार और व्यापार वितरण की स्थिति को बेहतर बनाने के लिए, क्रेसांडा सॉल्यूशंस लिमिटेड ने ल्यूसिडा और उसकी सहायक कंपनियों के जारी और बकाया इक्विटी इंट्रेस्ट्स का 100% प्राप्त करने के लिए बैंगलोर स्थित ल्यूसिडा टेक्नोलॉजीज के साथ एक नॉन-डिस्क्लोजर और एलओआई पर हस्ताक्षर किए हैं।

ल्यूसिडा टेक्नोलॉजीज एक बैंगलोर स्थित डिजिटल टेक्नोलॉजी कंपनी है जो डेटा एनालिटिक्स, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस / मशीन लर्निंग (एआई / एमएल), फुल स्टैक, मोबाइल और रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए) जैसी अग्रणी तकनीकों में डेवलपमेंट और सपोर्ट सर्विसेज उपलब्ध कराने में विशेषज्ञता रखती है। ल्यूसिडा भारत, मलेशिया, सिंगापुर, यूएसए, यूके में स्थित ग्राहकों की विभिन्न डोमेन और इंडस्ट्री में जरूरतों को पूरा करता है। ल्यूसिडा ने 31 मार्च, 2021 को अपने नए ऑडिट किए गए वित्तीय विवरणों के अनुसार 7.99 करोड़ रुपये का वार्षिक राजस्व दर्ज किया।

ल्यूसिडा अपने ग्राहकों के साथ गुणवत्तापूर्ण उत्पादों और समाधानों की अवधारणा तैयार करने और उन्हें विकसित करने के लिए पार्टनरशिप करता है जो उनकी अपनी इंडस्ट्री-डोमेन विशेषज्ञता और उनकी टेक्नोलॉजी क्षमताओं का लाभ उठाते हैं। ल्यूसिडा को व्यावसायिक महत्वपूर्ण टेक्नोलॉजी प्लेटफार्मों को तैयार करने और सपोर्ट करने में व्यापक अनुभव है।

क्रेसेंडा और ल्यूसिडा दोनों के पास व्यापक स्तर की टेक्नोलॉजी और सर्विसेज के साथ मौजूदा ग्राहक संबंधों को गहरा करने के लिए बेहतर अवसर हैं।