Vodafone Idea अधिक डाटा और कॉलिंग के अलावा अतिरिक्त सुविधाएं देने के लिए भी जानी जाने वाली कंपनी है। इसमें वीकेंड डाटा रोलोवर और नाइट फ्री डाटा जैसी सेवाएं मिलती हैं। आज हम Vi के ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बात कर रहे हैं जो क्रिकेट और फिल्मों के शौकीनों को बेहद पसंद आएगा।

Rs 801 में आने वाला वोडाफोन का प्लान

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है। इस सर्विस की मैम्बरशिप के लिए एक साल का चार्ज Rs 399 है लेकिन वोडाफोन के इस प्लान के साथ यह सुविधा आपको मुफ्त मिल रही है। खास बात यह है कि IPL सीजन में आप इस मैम्बरशिप का लाभ उठाकर लाइव मैच देख सकेंगे।

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान की वैधता 84 दिन है और यह हर रोज़ 3GB डाटा ऑफर करता है। कंपनी प्लान के साथ 48GB अतिरिक्त डाटा भी दे रही है जिससे प्लान में कुल 300GB डाटा मिल रहा है। प्लान के तहत यूजर्स अनलिमिटेड कॉल और हर रोज़ 100 SMS का लाभ उठा सकते हैं।

प्लान की सबसे खास बात Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्स्क्रिप्शन है। साथ ही कंपनी इस प्लान में रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक मुफ्त इंटेरेंट बिंज ऑल नाइट, हफ्ते भर बचा हुआ डाटा वीकेंड पर इस्तेमाल करने की सुविधा और Vi Movies & TV VIP का मुफ्त एक्सेस देता है।