भोपाल: भारत के दूसरे सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवेल टेक प्‍लेटफॉर्म ईज़मायट्रिप की शानदार ट्रैवेल उत्‍सव फेस्टिव सेल के दो फेज पूरे हो चुके हैं। इसके तहत आकर्षक डील्‍स 6 से 16 अक्‍टूबर 2022 तक चालू थी। इस दौरान दिल्‍ली की इस कंपनी ने 350 करोड़ रुपये का अभूतपूर्व ट्रांजैक्‍शन देखा, जो कि इतिहास में दर्ज सबसे ज्‍यादा था। ट्रैवेल उत्‍सव फेस्टिव सेल्‍स ग्राहकों की बढ़िया प्रतिक्रिया का परिणाम है, जिसका दूसरा चरण 17 अक्‍टूबर से 23 अक्‍टूबर, 2022 तक के लिये विस्‍तार के तौर पर घोषित किया गया था। कुल मिलाकर, 6 अक्‍टूबर से 23 अक्‍टूबर तक की सेल्‍स अवधि में 555 करोड़ रुपये की संपूर्ण बिक्री हुई।

ट्रैवेल उत्‍सव फेस्टिव सेल में त्‍यौहारों की सरगर्मी के दौरान बड़ी ही आकर्षक डील्‍स रखी गई थीं, और अंतर्राष्‍ट्रीय तथा घरेलू उड़ानों, होटलों, कैब्‍स, ट्रेनों, बसों, क्रूज़ और हॉलीडे पैकेज पर भारी छूट दी गई। सेल्‍स की सफलता उस मज़बूत रिकवरी और छुपी हुई मांग का इशारा करती है, जो कि भारतीय कैलेंडर में यात्रा के लिये व्‍यस्‍ततम अवधि के दौरान उद्योग में देखी गई। कुल मिलाकर, उद्योग ने इस दिवाली काफी बढ़त देखी। इस प्रमोशन ने सभी यात्रियों को त्‍यौहार के पूरे सीजन में कई फायदे दिये। इसे छुट्टियों और त्‍यौहार के सप्‍ताहांत में सबसे बढ़िया ऑफर्स और डील्‍स की राह देख रहे ग्राहकों के लिये तैयार किया गया था, और उन्‍हें टिकटों पर अच्छी खासी छूट मिली, जिससे उन्‍हें हवाई यात्रा के लिये भारी-भरकम बिल चुकाने से बचने में मदद मिली।

ग्राहकों की प्रतिक्रिया से खुश ईज़मायट्रिप के सीईओ और को-फाउंडर निशांत पिट्टी ने कहा,ट्रैवेल उत्‍सव फेस्टिव सेल्‍स परिवार और एकजुटता के महत्‍व का जश्‍न मनाता है। भारत में त्‍यौहारों का सीजन दुनिया की व्‍यस्‍ततम यात्रा अवधियों में से एक माना जाता है और हम सेल्‍स को मिली प्रतिक्रिया से उत्‍साहित हैं। सेल्‍स ने हमारे ग्राहकों को टिकटों, लॉजिंग और वेकेशन पैकेजेस की जद्दोजहद के दौरान सचमुच ज्‍यादा से ज्‍यादा फायदे दिये हैं। हम भविष्‍य में ग्राहकों पर केन्द्रित और भी सेल्‍स पैकेज लाने की उम्‍मीद करते हैं।