इंदौर, 11 अक्टूबर 2019: इंदौर वासियों के दिल में अपने भोजन के प्रति प्रेम को समझते हुए, रेडिसन ब्लू होटल ने हमेशा से ही तरह – तरह के देसी और विदेशी व्यंजन परोसे हैं। इस बार, होटल ने 11 अक्टूबर, 2019 से शुरू होकर  20 अक्टूबर, 2019 तक चलने वाले रामपुरी फूड फेस्टिवल के साथ एक शाही और अनोखा अनुभव देने की तैयारी की है।

फ़ूड फेस्टिवल की प्रामाणिकता सुनिश्चित करने के लिए, रेडिसन ब्लू होटल ने ख़ास तौर पर रामपुर के मास्टर शेफ, सुरूर खान को बुलाया है। जो इंदौर को रामपुर रसोई के कुछ अनजाने और अलग व्यंजनों से परिचित कराएंगे, जिन्हें नवाब परिवार के अंतिम खानसामे तैयार करते थे।

रेडिसन ब्लू होटल के जनरल मैनेजर श्री राहुल जोशी ने फेस्टिवल को रॉयल्टी और हेरिटेज का एक अनूठा मिश्रण कहा है। “रामपुरी क्यूज़ीन  मुगल, अवध, अफगान, राजपूत और अन्य संस्कृतियों का मिश्रण है। 10-दिवसीय उत्सव के दौरान जो भोजन परोसा जाएगा, वह आम तौर पर मिलने वाला रामपुरी भोजन नहीं होगा। शेफ सुरूर विशेष रूप से रामपुर परिवार के उन विशेष व्यंजनों को तैयार करेंगे जो आम लोगों की यादों में धुंधले पड़ चुके हैं या जिनके बारे में आम लोगों ने कम ही देखा और सुना है।”

यह फ़ूड फेस्टिवल होटल के इंडिया ओये रेस्टोरेंट में आयोजित किया जाएगा। विस्तृत मेन्यू में कुल आठ ऐपेटाइज़र, तीन सूप, 11 मुख्य व्यंजन, पांच प्रकार की रोटियां, चार प्रकार के चावल और मिठाई शामिल होंगे।

इस रामपुरी अला- कार्टे मेनू के साथ, अन्य भारतीय  व्यंजन भी मेहमानों के लिए उपलब्ध होंगे।