भारत की सबसे भरोसेमंद, नियमित और तेजी से बढ़ती एयरलाइन गोएयर ने आज अपने घरेलू गंतव्यों की लंबी सूची में इंदौर को शामिल करने की घोषणा की है। वाडिया ग्रुप कंपनी ने कहा कि वह इंदौर से दिल्ली और अहमदाबाद तथा बेंगलुरू से इंदौर रोजाना नॉन-स्टॉप उड़ानों का संचालन करेगी। इन तीन शहरों तक सीधी कनेक्टिविटी से व्यापार को बढ़त मिलेगी और इंदौर के छोटे तथा मझोले उद्यम नये बाजारों तक पहुँच सकेंगे।

दिल्ली-इंदौर, 20 दिसंबर 2019 से

गोएयर रोजाना की नॉन-स्टॉप उड़ान जी8-177 चलाएगी, जो दिल्ली से 05:35 बजे चलेगी और 07:10 बजे इंदौर पहुँचेगी। गोएयर की उड़ान जी8-178 इंदौर से 17:55 बजे चलेगी और 19:35 बजे दिल्ली पहुँचेगी। इन उड़ानों के सुविधाजनक समय से यात्रियों को दिन में व्यवसाय या मीटिंग करने का मौका मिलेगा और वे उसी दिन दिल्ली लौट सकेंगे।

अहमदाबाद-इंदौर, 20 दिसंबर 2019 से

इंदौर में उत्पादन सुविधाएं बढ़ रही हैं, इस कारण पड़ोसी राज्य गुजरात के साथ उसका व्यापारिक सम्बंध काफी मजबूत हुआ है, खासकर वहाँ की व्यापारिक राजधानी अहमदाबाद के साथ। गोएयर की दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ान जी8-766 इंदौर से 07:50 बजे चलेगी और 09:00 बजे अहमदाबाद पहुँचेगी। उड़ान जी8-769 अहमदाबाद से 15:35 बजे चलेगी और 17:00 बजे इंदौर आएगी।

बेंगलुरू-इंदौर, 20 दिसंबर 2019 से

गोएयर की भारत के सिलिकॉन वैली बेंगलुरू से इंदौर जाने वाली सुबह की दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ान व्यवसायी यात्रियों को इंदौर में सुबह मीटिंग करने और उसके बाद अपने दिन की योजना बनाने में मदद करेगी। गोएयर की उड़ान जी8-403 बेंगलुरू से 04:50 बजे चलेगी और 06:45 बजे इंदौर आएगी।

इस अवसर पर गोएयर के प्रबंध निदेशक श्री जेह वाडिया ने कहा, ‘‘इंदौर हमारा 27वां गंतव्य है और इसी के साथ हमने मध्यप्रदेश में कदम रखा है। हम गोएयर के विस्तृत होते मजबूत नेटवर्क में इंदौर का पूरे दिल से स्वागत करते हैं। इंदौर ने तीव्र औद्योगिक वृद्धि की है और ऐसे समय में गोएयर का इंदौर में मौजूद होना अच्छा है, जब गोएयर और इंदौर, दोनों ही तेजी से बढ़ रहे हैं। गोएयर के तीन मूल व्यावसायिक सिद्धांत हैं- समय का पाबंद होना, अफोर्डेबिलिटी और सुविधा। गोएयर के पास आर्थिक और व्यापारिक यात्रियों के अनुभव को समृद्ध बनाने वाली सेवाओं की व्यापक श्रृंखला है, इस प्रकार गोएयर ‘फ्लाई स्मार्ट’ की अपनी थीम पर चलता है।’’

गोएयर की सभी उड़ानों के लिये टिकट GoAir.in, गोएयर मोबाइल एप, कॉल सेंटर, ट्रैवेल एजेंट्स, ट्रैवेल पोर्टल्स, आदि से बुक किये जा सकते हैं।