रायपुर: निवेश को आसान और तेज बनाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए म्यूचुअल फंड में जीरो –कमीशन इन्वेस्ट करने की अनुमति देने वाला प्रमुख ऑनलाइन इन्वेस्टमेंट प्लेटफार्म ग्रो ‘अब इंडिया करेगा इन्वेस्ट- रायपुर चैप्टर’ का आयोजन करने जा रहा है। यह निवेशकों का एक इंटरैक्टिव कार्यक्रम होगा जो 14 फरवरी 2020 को होटल मयूरा रायपुर में शाम 6 बजे से रात 8 बजे में आयोजित होगा। दो घंटे तक चलने वाले इस आयोजन में अनुभवी और नौ सिखिए निवेशकों की मौजूदगी की उम्मीद है जो म्यूचुअलफंड निवेश पर चर्चा करेंगे।

ग्रो के सहसंस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ललित केशरे ने इस पर कहा, “ग्रो में हमारी पूरी कोशिश है कि युवाओं के बीच वित्तीय जागरुकता बढ़े और हम उन्हें निवेश के बारे में जानकारी देकर ज्यादा से ज्यादा लाभ कमाने में मदद करें । हमारा यूजर – बेससिर्फटियर -1 शहरों में नहीं है बल्कि रायपुर जैसे टियर-2 शहरों में भी है। यह हमें एक मौका देता है कि शहर के उभरते महत्वाकांक्षी और अनुभवी निवेशकों को एक मंच पर ला सके। अब तक हमने जिन भी शहरों का दौरा किया है, वहां से बेहतरीन रेस्पांस मिला है और रायपुर से भी सफल कार्यक्रम की उम्मीद है।”

‘अब इंडिया करेगा इन्वेस्ट’ के रायपुर चैप्टर में भाग लेने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। यह संपत्ति बढ़ाने के लिए सबसे अच्छी निवेश रणनीतियों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटाना चाह रहे लोगों के लिए एक बहुत अच्छा अवसर है। यह इंडस्ट्री की कुछ नामी कंपनियों और इच्छुक निवेशकों के लिए एक नॉलेज-शेयरिंग प्लेटफार्म भी बनेगा। ग्रो ने पहले भी देशभर में इस तरह के और भी कार्यक्रमों की मेजबानी की है, जिनमें लखनऊ, जयपुर, इंदौर, भुबनेश्वर, पटना, कोचीन और लुधियाना जैसे शहर शामिल हैं।