लखनऊ (उत्तर प्रदेश): आज एचडीएफसी बैंक ने भारत के सबसे बडे फाईनेंशियल सर्विसेस धमाका, ‘‘फेस्टिवट्रीट्स’’ का ग्रामीण चरण लॉन्च किया, जिसमें हर भारतीय के लिए कोई न कोई ऑफर है। लोन लेने के इच्छुक छोटे व्यवसायी से लेकर नया टेलीविजन खरीदने वाले एक परिवार तक यह 3 महीने चलने वाली फेस्टिवट्रीट, सभी को अपनी इच्छाएं पूरी करने में मदद करेगी।

भारत सरकार के कॉमन सर्विस सेंटर्स (सीएससी) में पंजीकृत 1.2 लाख विलेज़ लेवल एंटरप्रेन्योर्स (वीएलई) के नेटवर्क द्वारा ग्रामीण इलाकों के लोगों को खास अपने लिए बनाए गए ऑफरों का लाभ मिलेगा। उन्हें लोन से लेकर सेविंग अकाउंट तक सभी बैंकिंग उत्पादों पर खास ऑफर एवं 1000 से ज्यादा ब्रांडों पर बड़ी छूट मिलेगी।

पहली बार कोई भी व्यक्ति अपने नजदीकी कॉमन सर्विस सेंटर या पड़ोस के वीएलई में जाकर वित्तीय समाधानों के संग्रह के साथ खास फेस्टिव ऑफर प्राप्त कर सकता है। रिटेल एवं बिज़नेस ग्राहकों कोलोन के लिए प्रोसेसिंग शुल्क पर छूट, घटी हुई ईएमआई और गिफ्ट वाउचर आदि फायदे मिलेंगे:

उद्योग की एक अन्य पहल में बैंक ने 1000 से ज्यादा रिटेल ब्रांड्स से टाई अप किया है, जिसके तहत यह इन-स्टोर एवं ऑनलाईन खरीद पर डिस्काउंट, कैशबैक एवं अतिरिक्त रिवार्ड प्वाईंट प्रदान कर रहा है। अग्रणी रिटेल एवं कंज़्यूमर ब्रांड्स जैसे रिलायंस डिजिटल, सैमसंग, विजय सेल्स, बिगबास्केट आदि विविध उत्पादों व सेवाओं पर 10 प्रतिशत तक की छूट दे रहे हैं। इसके अलावा स्थानीय दुकानदार एवं शॉप की पर हाई पर लोकल ऑफर भी दे रहे हैं।

फेस्टिवट्रीट कैम्पेन में ऑफर्स की संपूर्ण श्रृंखला के लिए https://www.hdfcbank.com/htdocs/common/festive-treats/index.html पर विज़िट करें।