नई दिल्ली। साल का आखिरी महीना चल रहा है और यह समय ऐसा होता है, जब ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी पॉपुलर कारों पर डिस्काउंट और ऑफर्स की घोषणा करती हैं। शुरुआत होंडा ने कर दी है और इस महीने, यानी दिसंबर में कंपनी अपनी प्रीमियम हैचबैक होंडा जैज, सिडैन सेगमेंट में होंडा सिटी और होंडा अमेज के साथ ही होंडा डब्ल्यूआरवी जैसी एसयूवी पर हजारों रुपये की छूट कैश डिस्काउंट, एक्ससेंच बोनस, कॉरपोरेट डिस्काउंट, लॉयल्टी बोनस और फ्री एक्सेसरीज के रूप में दे रही हैं।

45,108 रुपये तक का डिस्काउंट : होंडा का यह ईयर एंड ऑफर इस पूरे महीने वैलिड है, यानी आप इस महीने अगर कंपनी की बेस्ट सेलिंग सिडैन होंडा सिटी का फोर्थ जेनरेशन या फिफ्थ जेनरेशन मॉडल के साथ ही होंडा अमेज, होंजा जैज या होंडा डब्ल्यूआरवी खरीदते हैं तो आपको 45,108 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। यहां बता दें कि इस ऑफर के तहत लोगों को फ्री एक्सेसरीज का भी लाभ मिल सकता है। तो चलिए, अब आपको बताते हैं कि होंडा की किन कारों पर कितनी छूट है और इससे आपको क्या-क्या लाभ मिलेगा?

होंडा जैज और अमेज पर कितना लाभ मिलेगा? होंडा ईयर एंड ऑफर्स के तहत इस महीने होंडा जैज के सभी वेरिएंट्स पर आपको 35,147 रुपये तक का लाभ मिल सकता है। यह प्रीमियम हैचबैक फिलहाल भारत में 7.65 लाख रुपये से लेकर 9.89 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक की प्राइस रेंज में है। होंडा अपनी बजट सिडैन पर कुल 15,000 रुपये का फायदा दे रही है, जो कि कैश डिस्काउंट के रूप में नहीं है। होंडा अमेज फिलहाल भारत में 6.32 लाख रुपये से लेकर 11.15 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक की प्राइस रेंज में है।
होंडा सिटी और डब्ल्यूआरवी पर ऑफर : Honda अपनी बेस्ट सेलिंग सिडैन पर 45,108 रुपये का लाभ दे रही है। इस कार की मौजूदा कीमत 11.16 लाख रुपये से लेकर 15.11 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है। वहीं Honda City 4th Generation मॉडल पर कंपनी 22,000 रुपये तक का ग्राहकों को फायदा दे रही है। इस कार की कीमत 9.30 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है। इस महीने होंडा अपनी धांसू कॉम्पैक्ट एसयूवी Honda WR-V पर 28,000 रुपये तक का लाभ दे रही है। इस एसयूवी की मौजूदा कीमत 8.76 लाख रुपये से लेकर 11.80 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।