इंदौर: छोटे से समय मे ही इंदौर को अपना बनाते हुए इंदौर मैरियट होटल ने आज अपने अस्तित्व के दो सफल वर्षों को पूरा किया है। मैरियट इंटरनेशनल के सिग्नेचर ब्रांड इंदौर मैरियट होटल ने दो साल पहले 11 नवंबर 2017 को इंदौर में अपनी सेवाओं की शुरुआत की थी। इंदौर मैरियट होटल ने अपने मेहमानों की सुविधा और बेहतर अनुभव के लिए अनूठी सेवाएं प्रदान की हैं, जैसे कि यूनिक रूफ़ टॉप बेन्क़ुएट स्पेस के साथ इंदौर किचन, इंदौर बेकिंग कंपनी, वन एशिया, 54 प्रांगण रेस्टोरेंट और दियामानते पबl  इंदौर मैरियट होटल में लेडी शौफर्स की सुविधा है ताकि महिलाओं को सशक्त बनाया जा सके।

जहाँ एक तरफ होटल में कांसेप्ट सोसाइटी के एनजीओ के बच्चों के लिए सोमवार को लंच रखा गया, वहीं रविवार को मेहमानों के लिए एनीवर्सरी ब्रंच रखा गया था जहाँ गेस्ट को 50% डिस्काउंट दिया गया था। इंदौर मैरियट होटल मे केक कटिंग सरेमिनी भी रखी गई जिसमे होटल की टीम और साथ ही मेहमानों ने ज़ोर शोर से भाग लिया। इंदौर मैरियट होटल टीम ने होटल में ‘2’ अंक का एक डोमिनोज़ ट्रेल का गठन भी किया साथ ही मैजिक शो और 2 बलून की गतिविधि भी रखी गयी, जिसने होटल के दो साल पूरे होने का संकेत दिया।

सालगिरह का जश्न सिर्फ एक दिन ही नहीं बल्कि पूरे महीने के लिए होगा l  हम केक मिक्सिंग सेरेमनी के साथ ग्रेप स्टॉम्पिंग इवेंट का आयोजन कर रहे हैं; इस दौरान हम अपने  न्यू एग्जीक्यूटिव शेफ का परिचय करवाएँगे, फ्रेश वाइन एंड डिनर इवेंट, दियामांते में शिवास-15  का लांच और ट्री लाइटिंग सेरेमनी का भी आयोजन किया जायेगा ।

इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर श्री देवेश रावत ने कहा- “इंदौर को सभी प्रकार की बेस्ट सर्विसेज देने की हमारी जर्नी तो बस अभी शुरू ही हुई है। हमने इंदौर के असीम प्रेम को प्राप्त करने के दो साल पूरे कर लिए हैं। लेकिन ये तो केवल एक शुरुआत है। हम आने वाले कई सालों में इंदौर के लोगों को बेस्ट सर्विसेज देंगे। हमें पूरा यकीन है कि हम हमारे सम्मानित अतिथियों के साथ इस तरह की कई और वर्षगांठ मनाएँगे। ” उन्होंने आगे कहा “नवंबर का महीना हमारे लिए उत्सव का महीना रहा है और इस अवसर पर मैं इंदौर शहर के लोगों तथा दुनियाभर से हमारे परिवार का हिस्सा बने अतिथियों को विशेष रूप से धन्यवाद देता हूँ।