इंदौर मैरियट होटल ने 24 नवम्बर, रविवार को एक फ़ूड फेयर का आयोजन किया, जिसमें केक मिक्सिंग और ग्रेप स्टॉपिंग के साथ एशियाई, इंडियन और कॉन्टिनेंटल व्यंजनों के लाइव फ़ूड काउंटर्स थे। केक मिक्सिंग ईसाई घरों और होटलों या कैफे के सबसे प्रतीक्षित पारंपरिक अनुष्ठानों में से एक है, जो क्रिसमस के मौसम की शुरुआत की पहचान है। होटल में आयोजन के दौरान हमारे मेहमानों को शेफ कैप, एप्रिन और दस्ताने दिए गए और उन्हें सभी फलों और मेवों को मिक्सिंग टेबल पर रखने के लिए आमंत्रित किया गया था। मेहमानों ने हाथ से सामग्री को एक-साथ मिलाने का आनंद लिया और सभी पदार्थ ठीक है या नहीं यह जांचने के लिए मिलाने से पहले इनका स्वाद भी चखा। इस तरह सभी के साथ मिलकर इंदौर मैरियट होटल ने केक मिलाने की रस्म पूरी की।

ग्रेप स्टॉपिंग का अनुभव मेहमानों के लिए मस्ती भरा था। इस आयोजन में भाग लेने वाले मेहमानों ने अंगूरों को पैरों से कुचलने यानि “फुट-ऑन” की रस्म में भाग लिया, जो पारंपरिक वाइन मेकिंग या विनीफिकेशन यानि शराब बनाने की समग्र प्रक्रिया है। सभी ने इस अनुभव का बहुत आनंद लिया। यह एक मस्ती से भरा आयोजन था,जिसमें हाई एनर्जी बैंड परफॉमेन्स, विश्व स्तरीय फोर कोर्स मेनू, लाइव डेज़र्ट आर्ट और ग्रेप स्टम्पिंग शामिल था।

इस ख़ुशी के मौके पर इंदौर मैरियट होटल के जनरल मेनेजर, श्री देवेश रावत ने कहा “हमारे मेहमानों के लिए असाधारण, यादगार और खुशनुमा अनुभव देने वाले आयोजन करना हमारे लिए बेहद ख़ुशी की बात है।  इंदौर मैरियट होटल स्वादिष्ट भोजन और गतिविधियों के साथ उच्च स्तरीय आतिथ्य के  लिए एक आदर्श वातावरण प्रदान करता है।”