इंदौर: क्रियेटिविटी, कम्यूनिकेशन, कम्युनिटी और कल्चर के लिए जाने जाने वाले इंदौर के मैंगोस्टीन ने हाल ही में हुए छठे फूड कनॉइसर इंडिया कन्वेंशन एंड अवार्ड्स में “इंदौर के बेस्ट रेस्टोरेंट” का अवॉर्ड जीता है। यह प्रतिष्ठित मान्यता मैंगोस्टीन को अपने क्षेत्र में शानदार क्विज़िन के लीडर के रूप में मैंगोस्टीन की स्थिति को और मजबूत करती है।

मैंगोस्टीन के संस्थापक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा – “फूड कनॉइसर इंडिया कन्वेंशन एंड अवार्ड्स में अवॉर्ड हासिल करना एक वैल्यूएबल एक्स्पीरीयन्स था। इंडस्ट्री के लीडर्स से जुड़ने और रेस्टोरेंटस के भविष्य पर बातचीत करने का अवसर प्रेरणादायक था। हम इंदौर में फूड एण्ड ड्रिंक्स की ग्रोथ में योगदान देने के लिए उत्साहित हैं।

दो दिवसीय इस कन्वेंशन एंड अवार्ड्स के कार्यक्रम में 5,000 से अधिक रेस्टोरेंट प्रोफेशनल्स शामिल हुए। साथ ही 80 जाने माने स्पीकर्स और पैनलिस्टस के साथ 15 सेशन हुए। इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड के साथ ही, सौरभ को रेस्टोरेंट एंत्रेप्रिन्योरशिप के रोडमैप पर एक चर्चा में एक पैनलिस्ट के रूप में शामिल किया जहां उनके इनसाईटस और विशेषज्ञता ने इंडस्ट्री लीडर के बीच बातचीत से सुनने वालों के लिए महत्वपूर्ण जानकारियाँ मिली।

कन्वेन्शन, जिसमें करीब 200 पुरस्कार और 50 प्रदर्शकों ने खाने से जुड़े पेशेवरों और व्यवसायों के लिए फूड एण्ड बेव्रिज की जीवंत दुनिया से जुड़ने, सीखने और सेलिब्रैट करने के लिए एक प्लेटफॉर्म के रूप में कार्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *