एमएंडएस ने देहरादून में अपना पहला स्टोर खोला

देहरादून: एमएंडएस ने देहरादून के पैसिफिक माल में पहला स्टैंडअलोन मार्क्स एंड स्पेंसर लाँजरे एंड ब्यूटी स्टोर शुरू किया। यह भारत में ब्रांड का 90 वां स्टोर है। 1000 वर्गफीट का यह ब्रांड न्यू स्टैंडअलोन स्टोर एमएंडएस के लोकप्रिय स्टाईलिश एवं इनोवेटिव लाँजरे व ब्यूटी प्रोडक्ट्स प्रस्तुत करने के लिए समर्पित है l आज भारत में ब्रांड के 33 शहरों एवं 22 संभावनाशील बाजारों में 90 स्टोर हैं। टियर 2 मार्केट्स में बढ़ती हुई आनलाईन पहुंच के साथ उत्तर एवं उत्तर-पूर्वी बाजारों में इसकी पकड़ का विस्तार हो रहा है।

इस स्टोर में विविध वैरायटीज़ के लाँजरे उत्पाद मिलेंगे, जिनमें स्पार्कल ट्रिम्ड टी-शर्ट ब्रा शामिल हैं। इन ब्रा में सुपर साफ्ट पैडिंग एवं लिफ्ट प्रदान करने के लिए फ्लेक्सिबल अंडर वायर है। इसके अलावा हाई इंपैक्ट स्पोटर्स ब्रा में वर्कआउट के दौरान सपोर्ट के लिए जापानी एयरबैग टेक्नालाजी है। यह स्टोर एमएंडएस का लेटेस्ट कलेक्शन प्रस्तुत करेगा, जिसका मूल्य लाँजरे के लिए 699 रु. से तथा ब्यूटी रेंज के लिए 399 रु. से शुरू होता है।

यह नया स्टोर ब्यूटी प्रोडक्ट्स का क्योरेटेड संग्रह प्रदान करेगा तथा यहां पर हर जरूरत के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स मिलेंगे। इस कलेक्शन में बाडी रोल-आन्स, हैंडवाश, हैंडक्रीम 399 रु. से तथा फ्रैग्रेंस 2499 रु. तक के होंगे। पिंक ग्रेपफ्रूट एवं वाटरमेलन हैंडवाॅश तथा वाटर लिली एवं पिंक पेप्पर फ्रेग्रेंस्ड अल्ट्रा काॅन्सनट्रेटेड हैंडक्रीम दैनिक दिनचर्या को बोल्ड, फ्रेश एवं ऊर्जायुक्त बना देंगे, बल्कि सर्दी के ठंडे मौसम में स्किन को हाईड्रेटेड भी रखेंगे।

सेलिब्रिटी रिचा चड्ढा फ्लफ्फी टिंसल जंपर और स्टाईलिश सैटिन पायजामा सेट एवं कालर्ड नेकलाईन तथा स्लीव एवं एंकल पर कफ डिटेल के साथ अपने आउटफिट में बहुत सुंदर नजर आ रही थीं। इस लान्च के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘मार्क्स एंड स्पेंसर मेरे सबसे पसंदीदा ब्रांड्स में से एक है। यह दैनिक लाँजरे के लिए मेरा सबसे चहेता ब्रांड है। एमएंडएस महिलाओं के इनरवियर के मामले में शानदार स्टाईल्स प्रदान करता है। ये इनरवियर बहुत आरामदायक तथा खूबसूरत डिज़ाईन के हैं। यह आम स्टाईल से लेकर स्टेटमेंट स्टाईल तक, हर तरह की लाँजरे खरीदने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान है। एमएंडएस लाँजरे में अपनी विशेषज्ञता के लिए मशहूर है और मुझे यहां पर हर अवसर के लिए सदैव परफेक्ट फिट व सबसे अच्छी क्वालिटी मिलती है।’’