नई दिल्ली। मारुति सुजुकी अगले कुछ महीनों में अपनी कई पॉपुलर कारों के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल लॉन्च करने वाली है, जिनमें मारुति अर्टिगा फेसलिफ्ट वर्जन के साथ ही नेक्स्ट जेनरेशन मारुति सुजुकी एक्सएल6 जैसी 6-7 सीटर एमपीवी भी है। इसके साथ ही मारुति बलेनो और मारुति ब्रेजा को भी अपडेट करके भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।
टेस्टिंग इमेज आई सामने : फिलहाल ताजा जानकारी यह है कि भारत में मारुति अर्टिगा फेसफिफ्ट की टेस्टिंग शुरू हो गई है और पहली बार इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्टिगा फेसलिफ्ट में बेहतर लुक के साथ ही लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। चूंकि टेस्टिंग के दौरान यह एमपीवी पूरी तरह ढंकी हुई थी, इसलिए इसके डिजाइन एलिमेंट्स के बारे में ज्यादा पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि 2022 मारुति अर्टिगा फेसलिफ्ट में किसी तरह के एक्सटीरियर बदलाव देखने को कम ही मिलेंगे। हालाकि, इसमें ग्राहकों को नए कलर ऑप्शन जरूर मिल सकते हैं।

फेसलिफ्ट अर्टिगा में होंगे लेटेस्ट फीचर्स : अपकमिंग मारुति अर्टिगा फेसलिफ्ट के इंटीरियर में काफी सारी बदलाव देखने को मिल सकते हैं, जिसमें नया इंटीरियर कलर, नई अपहॉल्स्ट्री के साथ ही कई सारे लेटेस्ट फीचर्स भी होंगे। मारुति एर्टिगा एमपीवी सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार है, ऐसे में कंपनी इसके फेसलिफ्ट वर्जन को नए फीचर्स के साथ उतार सकती है, जिससे कि ह्यूंदै क्रेटा, किआ सेल्टॉस और महिंद्रा एक्सयूवी700 समेत अन्य बेस्ट सेलिंग मिडसाइज एसयूवी से मुकाबला करने में सक्षम होगी। मारुति सुजुकी जल्द ही मारुति एक्सएल6 का 7 सीटर वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है।