भारत के अग्रणी आयुर्वेदिक पर्सनल केयर ब्राण्‍ड्स में से एक मेडि‍मिक्‍स ने कैटरीना कैफ को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है। घर-घर में जाना-पहचाना ब्राण्‍ड मेडिमिक्‍स पिछले 50 वर्षों में ‘प्राकृतिक तरीके से त्‍वचा की देखभाल’ का पर्याय बनकर आगे बढ़ा है। अपनी पोजीशनिंग “तेजी से काम करने वाले आयुर्वेद से त्‍वचा को स्‍वस्‍थ बनाएं’’ के साथ इस ब्राण्‍ड का लक्ष्‍य ऐसे युवाओं तक पहुँचना है, जो क्षमता या प्रभाव से समझौता किये बिना रसायन से मुक्‍त प्राकृतिक आयुर्वेदिक उत्‍पादों पर बड़ी संख्‍या में सचेत हो रहे हैं।

कैटरीना कैफ प्राकृतिक रूप से स्‍वस्‍थ रहने में पक्‍का यकीन रखती हैं और उन्‍होंने अपनी त्‍वचा को स्‍वस्‍थ रखने के लिये मेडिमिक्‍स साबुन और बॉडीवाश रेंज में  आयुर्वेद के गुणों और इसकी सर्वश्रेष्‍ठ सामग्रियें पर भरोसा किया है। नये कैम्‍पेन में कैटरीना एक बोल्‍ड लड़की के अवतार में दिखेंगी, जो अपनी त्‍वचा को लेकर निडर और बेफिक्र रहते हुए बंधनों को तोड़कर थोड़ी ‘मनमर्जियाँ’ करती है। उसे भरोसा है कि मेडिमिक्‍स बाहरी स्थितियों से उसकी त्‍वचा की देखभाल और सुरक्षा करेगा।

मेडिमिक्‍स से अपने सहयोग पर कैटरीना कैफ ने कहा, “मैंने अपनी देखभाल के लिये प्राकृतिक उत्‍पादों पर पक्‍का यकीन किया है। मैं मेडिमिक्‍स साबुन और बॉडी वाश का चेहरा बनकर बहुत खुश हूँ, जो कि शरीर के देखभाल के लिये एक जाना-माना आयुर्वेदिक ब्राण्‍ड है। और मुझे मेडिमिक्‍स परिवार के साथ अपने इस रोमांचक सफर को लेकर बड़ी आशा है।”