सोनी इंडिया  ने आज आकर्षक पिक्चर क्वॉलिटी और जीवंत साउंड के साथ ब्राविया  32W830K टेलीविजन की घोषणा की है। एकदम नया 80 cm (32) एचडी रेडी गूगल टीवी , अत्याधुनिक वॉयस कंट्रोल्स और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आपको ऐप्स या ब्रॉडकास्ट से फिल्मों, गेम और शो का तुरंत आनंद प्रदान करता है

गूगल असिस्टेंट द्वारा पावर्ड गूगल टीवी  वॉयस सर्च के साथ स्मार्ट उपयोक्ता का अनुभव पाएं जो असीम मनोरंजन की पेशकश करता है और एप्पल एयरप्ले  2 और होमकिट* के साथ बेजोड़ तरीके से काम करता है अब गूगल टीवी  को बेजोड़ तरीके से इंटिग्रेट करें और ऐप्स और सबस्क्रिप्शंस से 700,000 से अधिक फिल्में, शो, लाइव टीवी तथा और भी बहुत कुछ पाएं और बेजोड़ तरीके से आर्गनाइज करें।
 ब्राविया 32W830K के साथ, अपने सभी ऐप्स से कंटेंट ब्राउज़ करें, जिसे केवल आपके लिए बुद्धिमत्ता के साथ आर्गनाइज किया गया है। ग्राहक, निजी सुझावों के साथ देखने के लिए कुछ आसानी से खोज सकते हैं और अपने फोन से एक वॉचलिस्ट जोड़कर शो और मूवी बुकमार्क कर सकते हैं और इसे टीवी  पर देखते हुए अपनी देखी जाने वाली चीज़ों को ट्रैक कर सकते हैं।
उपयोक्ता गूगल सर्च के साथ अपने फोन या लैपटॉप से भी अपनी वॉचलिस्ट जोड़ सकते हैं और सब कुछ एक ही स्थान पर पा सकते हैं। ब्राविया  32W830K एप्पल होम किट  और एयरप्ले   को सपोर्ट करता है जो एप्पल  डिवाइसों जैसे कि आईपैड्स और आईफोन्स  को टीवी  से बेजोड़ तरीके से इंटिग्रेट करके कंटेंट की स्ट्रीमिंग एकदम आसान बनाते हैं। हैंड्‌स-फ्री वॉयस क्षमताओं के साथ अपने टीवी  को आसानी से कंट्रोल करें।
हैंड्‌स-फ्री वॉयस कंट्रोल टीवी  में ही इन-बिल्ट है, इसलिए हर बार मनोरंजन खोजने, जवाब पाने, या टीवी  और स्मार्ट होम डिवाइसें कंट्रोल करने के लिए रिमोट उठाने की ज़रूरत नहीं। वॉयस कमांड के लिए बस कहें, “ओके गूगल ” और यह हो गया। एचडीआर में बेहतरीन कलर्स और कांट्रास्ट के साथ निखरी हुई पिक्चर क्वॉलिटी और गेमिंग के अनुभव का आनंद लेंसोनी का नया BRAVIA 32W830K एचडीआर पिक्चर प्रोसेसर से लैस है जो उन्नत कांट्रास्ट, बारीकियां और रंग प्रदान करता है। यह टीवी ज्यादा प्राकृतिक और आकर्षक क्लैरिटी उत्पन्न करके, निखरे हुए विस्तृत एचडीआर के साथ आपको शो, फिल्मों और गेमिंग का असली रोमांच प्रदान करता है।
यह विविध प्रकार के एचडीआर फार्मेट जैसे कि एचडीआर 10 और हाइब्रिड लॉग-गामा को हैंडल करते हुए अभूतपूर्व कांट्रास्ट निर्मित करता है। आपके पसंदीदा कंटेंट को अधिक निखरा हुआ और जीवंत बनाने के लिए लाइव कलर को सपोर्ट करता है लाइव कलर  की विशेषता, प्राकृतिक रंगों के साथ जीवंत चित्रों जैसा अनुभव कराती है जिसमें चित्रों में कोई धुंधलापन या फीकापन नहीं होता। यह विशेषता, कलर को फैलाकर आपको ज्यादा विविधता और जीवंतता के साथ आपके पसंदीदा कंटेंट का अनुभव प्रदान करती है।