इंदौर नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (NRAI) जल्द ही इंदौर में अपने उपस्थिति दर्ज कराने जा रहा है। इस कड़ी में एक कदम आगे बढाते हुए एसोसिएशन ने एक ख़ास इंट्रोडक्शन इवेंट में अपने ‘सिप स्मार्ट’ कैम्पेन के सफल शुभारंभ की घोषणा की और बताया कि जल्द ही नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया का इंदौर चैप्टर लॉन्च किया जाएगा। बुधवार 19 जून 2024 को इंदौर के मैरियट होटल में आयोजित इस इवेंट में नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के इंदौर चैप्टर कोर कमेटी के सदस्यों के साथ साथ शहर के रेस्टोरेंट मालिक और क्षेत्र में विशेष रूप से काम करने वाले लोग मौजूद रहे।

नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के इंदौर व भोपाल चैप्टर के चैप्टर हेड अभिषेक बाहेती ने कहा, “पिछले 41 सालों से नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एनआरएआई) भारतीय रेस्टोरेंट उद्योग की आवाज़ है। यह 5 लाख से अधिक रेस्टोरेंट्स के हितों के लिए काम करता है। भारतीय रेस्टोरेंट उद्योग के प्रमुख संघ के रूप में, एनआरएआई भारतीय खाद्य सेवा क्षेत्र को बढ़ावा देने और मजबूत करने का लक्ष्य रखता है।  एनआरएआई का लक्ष्य भारतीय रेस्टोरेंट उद्योग को निरंतर विकास की ओर ले जाना है। जल्द ही नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के इंदौर चैप्टर की शुरुआत होगी, हम फ़ूड हब के रूप में स्थापित इस शहर में रेस्टोरेंट मालिक और लोगों के स्वाद और सेहत के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस ख़ास मौके पर एक अनूठी और अत्यंत महत्वपूर्ण पहल करते हुए नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के इंदौर चैप्टर द्वारा ‘सिप स्मार्ट’ कैम्पेन की भी शुरुआत की है। इस कैम्पेन का उद्देश्य लोगों को जिम्मेदारी और सावधानी के साथ मादक पेय पदार्थों के सेवन के प्रति जागरूक करना है।

इस इंट्रोडक्शन इवेंट में विशेष अतिथि के रूप में मध्यप्रदेश शासन एवं जिला प्रशासन से श्री स्वतंत्र कुमार सिंह कमिश्नर जीएसटी एवं वेट, श्रीं मनोज कुमार श्रीवास्तव एडिशनल कमिश्नर पुलिस इंदौर, श्री मनीष खरे सहायक आबकारी आयुक्त इंदौर मौजूद रहे। इनके साथ नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट प्रणव रुंगटा, रेस्टोरेंट बिजनेस में प्रसिद्ध नाम प्रियांक सुखीजा एवं सेक्रेटरी जनरल प्रकुल कुमार, के साथ साथ इंदौर व भोपाल चैप्टर के चैप्टर हेड अभिषेक बाहेती, इंदौर के को-चैप्टर हेड सपन अरोरा, सेक्रेटरी गर्वित अग्रवाल, जॉइंट सेक्रेटरी श्रीकांत सिंह, ट्रेजरर दीपेश मोटवानी एवं जॉइंट ट्रेजरर कमलेश कुकरेजा ने चर्चा की।