भारत के प्रमुख बिस्कुट और कन्फेक्शनरी निर्माता कंपनी पारले प्रोडक्ट्स ने इस साल की शुरुआत में उपभोक्ताओं की विशेष मांग पर अपने सबसे लोकप्रिय कन्फेक्शनरी उत्पाद रोला कोला के पुनः लॉन्च की घोषणा की। दो अलग-अलग पैकिंग मे 5 रूपये और 20 रूपये में यह उपलब्ध होगी, रोला कोला न केवल पारले के अन्य प्रतिष्ठित उत्पाद की पंक्ति में शामिल होगा बल्कि यह आने वाले दिनो में भारतीय एफएमसीजी बाजार में सबसे बड़े ब्रांडों के रूप में भी अपना रास्ता बनायेगा ।

रोला कोला कैंडी अपने अनूठे स्वाद के लिये उपभोक्ताओं में बहुत लोकप्रिय थी किन्तु इस कैंडी को साल 2006 में पारले ने बंद कर दिया था , 13 वर्ष के अंतराल बाद उपभोक्ताओं ने ट्वीट कर पारले से अपनी पसंदीदा कोला कैंडी को पुनः प्रारंभ करने के लिये अनुरोध किया। उत्पादक ने रोला कोला को वापस मार्केट में लाने के लिये 10 हजार रिट्वीट की मांग की थी , जवाब में उपभोक्ताओं द्वारा संचालित #BringRolaColaBack अभियान वायरल हुआ और 711 हजार लोगो ने इस अभियान में रोला कोला को वापस लांच करने हेतु अपने सुझाव दिये। कंपनी ने उपभोक्ताओं आश्वस्त किया कि उनकी इच्छा अनुरूप यह उत्पाद जल्द मार्केट में पुनः वापसी करेगा।

एफएमसीजी में अग्रणी कंपनी पारले इस महीने के भीतर हर बाजार में रोला कोला कैंडी उपलब्ध होने की उम्मीद है कंपनी ने उपभोक्ताओं को आश्वस्त किया है कि कैंडी अपने मूल स्वाद को बरकरार रखेगी ।