इंदौर, शहर का पहला ओपन एयर ड्राइव – इन थिएटर, विंडासा ड्राइव-इन थियेटर को शुरू हुए करीब दो सप्ताह ही हुए हैं और नवाचारों का स्वागत करने वाले वर्ग ने बड़ी संख्या में ‘विंडासा’ जाकर फिल्म और खान – पान का आनंद लिया है। यहाँ ग्रुप बुकिंग, कॉर्पोरेट बुकिंग भी बड़े स्तर पर होने लगी हैं। यह मध्य भारत का सबसे बड़ा थिएटर तो हैं साथ ही वर्ल्ड का पहला स्टेप रौ थिएटर भी है।

पहाड़ियों के बीच स्थित, मध्य भारत की सबसे बड़ी स्क्रीन एवं विश्व के पहले सीढ़ी नुमा ड्राइव – इन थिएटर के बारे में रूही लॉजिंग प्राइवेट लिमिटेड की ओर से बताया कि दर्शक फिल्म देखने के बाद जिस तरह का अनुभव हमसे शेयर कर रहे हैं, उसे सुनकर, पढ़कर हमारा उत्साह और बढ़ जाता है l मुझे यह बताते हुए खुशी है कि मूवीज़ देखने के साथ साथ फूड कोर्ट के इंदौरी स्वाद की भी काफी तारीफ़ मिल रही है, विंडसा थिएटर फैमिली, दोस्त, युगल, सभी आयु वर्ग जन के लिए उप्युक्त हैं एवं हर वर्ग के लोग जिसमे कार व मोटर साइकल सभी के लिए थिएटर में पिक्चर देखने व्यवस्था की गयी हैं। यहाँ आने वाले समय में इवेंट्स व लाइव शोज भी देखने को मिलेंगे।

विंडासा ओपन एयर ड्राइव – इन थिएटर, में 166 कारों और साथ ही २ पहिये गाड़ी वालों के लिए पविलियन बनाया गया हैं जिसमे 300 से अधिक लोगों के बैठने की क्षमता है और साथ ही दर्शक अपनी कार के म्यूजिक सिस्टम/ रेडियो पर 88.90 हर्ट्स के चैनेलाइज्ड साउंड आउटपुट सिस्टम के साथ बेहतरीन आवाज़ का मजा ले सकते हैं l