नई दिल्ली। Realme कंपनी 20 दिसंबर को एक स्पेशल इवेंट आयोजित करने जा रहा है और इस दौरान realme GT 2 Pro को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर से कुछ नहीं कहा है कि Realme GT 2 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन कथित तौर पर Realme GT 2 को भारतीय वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। कहा जा रहा है कि फोन के हाई-एंड वेरिएंट यानी Realme GT 2 Pro में टेलीफोटो कैमरा के बजाए 150 डिग्री का अल्ट्रा वाइड लेंस उपलब्ध कराया जा सकता है।
एक टिप्सटर का कहना है कि Realme GT 2 सीरीज भारतीय मार्केट में एक नए हैंडसेट के तौर पर पेश किया जा सकता है। लेकिन Realme GT 2 को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के जरिए टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इस फोन को लेकर जानकारी दी है। टिप्सटर के अनुसार, Realme GT 2 Pro में टेलीफोटो कैमरा नहीं दिया जाएगा। बल्कि इसमें 150 डिग्री का अल्ट्रा वाइड लेंस उपलब्ध कराया जाएगा। फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है।
कुछ ही समय पहले Realme ने घोषणा कर बताया था कि Realme GT 2 सीरीज को एक स्पेशल इवेंट के दौरान 20 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग फेसबुक और यूट्यूब पर वर्चुअली होगी। हालांकि, इस इवेंट में कौन-कौन से फोन लॉन्च किए जाएंगे इसके बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।
संभावित कीमत : कीमत की बात करें तो Realme GT 2 Pro की कीमत CNY 4000 यानी करीब 47,700 रुपये हो सकती है। वहीं, इसके स्पेशल वेरिएंट की कीमत CNY 5000 यानी करीब 59,600 रुपये हो सकती है।

फीचर्स : इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें 6.8 इंच का WQHD+ OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं, ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। वहीं इसें 12 जीबी की रैम दी जा सकती है और 512 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इसें स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC दिए जाने की उम्मीद है।