रायपुर, 10 फरवरी 2020: रिलायंस स्मार्ट ने आज छत्तीसगढ़ के रायपुर में दूसरा और कोरबा में अपना पहला नया स्टोर का शुभारंभ किया। ये नये स्टोर रायपुर में पचपेड़ी नाका के कलर्स मॅाल और कोरबा में पॅावर हाउस रोड पर सिटी सेंटर मॅाल में स्थित है। यह स्टोर किराने, फलों और सब्जियों, डेयरी से लेकर ग्रोसरी और होमकेयर तक, एक ही छत के नीचे उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश कर वन-स्टॉप खरीदारी का तजुर्बा देता है।

रिलायंस स्मार्ट अपने मजबूत मूल्य प्रस्ताव के साथ कोरबा में एमआरपी पर न्यूनतम 5 और रायपुर में एमआरपी पर न्यूनतम 6 प्रतिशत डिस्काउंट की गारंटी के साथ पूरे साल उत्पादों की पूरी रेंज और अन्य आकर्षक ऑफर जैसे 1 किलो शक्कर 9 रुपये में 1499 रुपये की न्यूनतम खरीदी पर। मासिक किराने की खरीदारी के लिए पूरे भारत में यह एक पसंदीदा सुपरमार्केट है। इसके अतिरिक्त यह स्टेपल और फलों और सब्जियों पर हर दिन सबसे कम कीमत भी उपलब्ध कराता है।

पिछले कुछ सालों में, रिलायंस स्मार्ट ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को हर रोज से लेकर विशेष अवसरों तक समझा है। ग्राहक पर अधिकतम फोकस करने के साथ, रिलायंस स्मार्ट उपभोक्ताओं के साथ निकटता और अपनी विस्तृत पेशकश के साथ सबसे अच्छे शॉपिंग अनुभवों में से एक है। आज 140 से अधिक शहरों में रिलायंस स्मार्ट सुपरस्टोर मौजूद हैं।