इंदौर,  RetailersApp ने “मीट एंड ग्रीट” एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर, इंदौर में हुआ l  RetailersApp द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में रिटेलर्स एवं वितरकों को उनके कार्य के लिए सराहा गया व अवॉर्ड प्रदान कर उन्हें सम्मानित एवं प्रोत्साहित किया गया। कार्यक्रम में लकी ड्रा भी किए गए। कार्यक्रम में माधुरी ऑइल, स्वादिष्ट दम्मानी, फार्च्यून, महाकोश, प्रेस्टीज, अप्सरा चाय, सच्चा साबू, सच्चा मोती साबूदाना, गंगवाल आटा, सिल्वर कॉइन आटा, 365 आटा, ओके आटा, गोदरेज, अग्रवाल 420 पापड़ व नमकीन, साँची घी आदि अनेक उत्पादों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

कार्यक्रम में RetailersApp के को–फाउंडर एवं सीईओ संजीव जैन ने कहा “RetailersApp भारत में पारंपरिक किराना दुकानों को मजबूत करने के लिए समर्पित है। RetailersApp रिटेलर्स, वितरकों और ब्रांड्स को एक ही प्लेटफार्म पर लाता है एवं नवीनतम तकनीक से उनके व्यापारिक लेन देन को लाभकारी बनाता है। हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में उपलब्ध यह एक व्यापारिक एप  है जिसमें उपभोक्ता को शामिल नहीं किया गया है।”

कार्यक्रम में RetailersApp के को–फाउंडर एवं डायरेक्टर (रिटेल)  भाग्येश द्विवेदी ने आधुनिक ई-कॉमर्स से खुदरा विक्रेताओं, ब्रांड्स और वितरकों द्वारा सामना की जाने वाली सामाजिक और आर्थिक चुनौतियों पर प्रकाश डाला और ऑनलाइन खुदरा परिदृश्य का वर्णन किया। पहले रिटेलर्स को ऑर्डर प्लेसमेंट और डिलीवरी के लिए वितरकों और ब्रांड्स के साथ जुड़ने में परेशानी होती थी लेकिन अब RetailersApp के माध्यम से यह परिदृश्य बदल गया है। ब्रांड और वितरक पुराने और साथ ही कई नए रिटेलर्स से भी इस एप के माध्यम से जुड़  सकते हैं।“  “RetailersApp सितंबर 2018 में लॉन्च किया गया था और आज करीब 100 ब्रांड्स के 4000 से अधिक उत्पाद इस एप पर उपलब्ध हैं एवं इंदौर के करीब 4000 रिटेलर्स इसकी सुविधा ले रहे हैं। हम रिटेलर्स को ई-कॉमर्स साइट्स से चुनौतियों का सामना करने में सक्षम बनाने को प्रतिबद्ध हैं।“