इंदौर 16.07.2019 उच्च गुणवत्ता का साबुदाना, साबुदाना पापड, मोरधन, खोपरा बुरा और हल्दी के स्थापित ब्रांड्स सच्चा साबु और अल्पाहार के उत्पाद अब इंदौर के खुदरा व्यापारियों को रिटेलर्स एप जो किराना व्यापारियों को ऑनलाइन खरीदी में मदद करने वाला एक ऑनलाइन प्लेटफार्म है, पर  भी उपलब्ध होंगे.

सेलम के साबु ट्रेड प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री गोपाल साबु ने बताया कि रिटेलर्स  एप पर सच्चा साबु और अल्पाहार ब्रांड के उपलब्ध होने के दो मायने हैं पहला हम तकनीक को अपने उत्पादों की गुणवत्ता के सामान महत्व दे रहे हैं ताकि समय के साथ खरीदी के अनुभव में हो रहे बदलावों के साथ अपने आप को अपडेट रख सकें. दूसरा खुदरा व्यापारियों को कीमतों में आने वाले उतार चढ़ाव, स्कीम्स, डिस्काउंट, और नए उत्पादों की जानकारी रियल टाइम में मिल सके.  हमें उम्मीद है कि हम रिटेलर्स एप और इस के जैसे और भी कई डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर अपनी मजबूत उपस्थिति से बाज़ार को समझने में सफल होंगे.

रिटेलर्स एप के सह संस्थापक श्री भाग्येश द्विवेदी ने सच्चा साबु के उत्पादों के रिटेलर्स एप पर उपलब्ध होने पर प्रसन्नता जताते हुए रिटेलर्स एप के बारे में बताया कि इस एप पर खुदरा दुकानदार/ व्यापारी उत्पादों के थोक बाज़ार भाव, छूट, स्कीम आदि का अध्ययन कर सकते हैं। वे यहाँ कई सारे उत्पादों और उनकी विशेषताओं को भी देख सकते हैं। जो विशेष रूप से भारत में रिटेलर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। रिटेलर्स एप फुटकर विक्रेताओं, वितरकों, और ब्रांड्स को एक ही प्लेटफार्म पर लाता है एवं नवीनतम तकनीक से उनके व्यापारिक लेन देन को लाभकारी बनाता है। हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में उपलब्ध यह एक व्यापारिक ऐप है जिसमें उपभोक्ता को शामिल नहीं किया गया है। Retailers App पर पंजीकरण करने पर जहां एक ओर आकर्षक साइनअप बोनस मिलता है वहीँ सिर्फ इस एप के जरिये खरीदी करने पर विशेष रेट व स्कीम का लाभ और मासिक, त्रिमासिक व अर्धवार्षिक बोनस भी मिलते हैं. इतना ही नहीं, वर्तमान डिस्ट्रीब्यूटर के द्वारा सप्लाई होने से कोई शिपिंग चार्ज अथवा छुपा हुआ चार्ज नहीं देना होता.