इंदौर। भारत में एसएमई आईपीओ क्षेत्र की अग्रणी फाइनेंशियल सर्विस कंपनी हेम सिक्योरिटीज लिमिटेड द्वारा “एसएमई आईपीओ कॉन्क्लेव” का आयोजन 18 मार्च को होटल मैरियट, इंदौर में किया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में उद्यमी भाग लेंगे.

इस एक दिवसीय कॉन्क्लेव का मुख्य लक्ष्य राज्य के उद्यमियों को स्टॉक एक्सचेंजों पर खुद को सूचीबद्ध करने और आईपीओ के माध्यम से लिस्टिंग के फायदों को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करना है।

माननीय सांसद श्री शंकर लालवानी जी इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। सुश्री रचना भुसारी, उपाध्यक्ष लिस्टिंग बिजनेस डेवलपमेंट लिमिटेड के निदेशक श्री गौरव जैन और प्रतीक जैन एनएसई और हेम सिक्योरिटीज , प्रतिष्ठित वक्ताओं में शामिल होंगे। कार्यक्रम के दौरान वेल्थ क्रिएशन, लिस्टिंग के बाद आईपीओ की यात्रा पर इंटरएक्टिव पैनल डिस्कशन होगा।

एक्सचेंजों में सूचीबद्ध इंदौर की कंपनियों – डीपी ज्वेलर्स लिमिटेड, ईकेआई एनर्जी लिमिटेड, इंफोबीन्स टेक्नोलॉजिस लिमिटेड, सिस्टैंगो टेक्नोलॉजिस लिमिटेड के प्रमुख भी अपने अनुभव साझा करेंगे।

इस कार्यक्रम को मध्य प्रदेश के सभी प्रमुख संघों – एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज ऑफ मध्य प्रदेश, इंदौर मैनेजमेंट एसोसिएशन, पीथमपुर औद्योगिक संस्थान, इन्वेस्ट इंदौर और इंडियन ड्रग मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन इंदौर चैप्टर का समर्थन प्राप्त है।

इवेंट केवल आमंत्रण द्वारा है, इवेंट के लिए रजिस्टर करने के लिए 022-49600000 पर कॉल करें.