Sony India में अब FE PZ 16-35mm F4 G (मॉडल SELP1635G) के साथ कुल 66 ई-माउंट लेंस हैं जिनमें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रचनाकारों/क्रिएटर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए विकसित इमेज क्वालिटी, उच्च प्रदर्शन ऑटोफ़ोकस और बेहतर संचालन के साथ एक वाइड पावर ज़ूम है।

इस नये लेंस में पैक है दुनिया के लाइटेस्ट1 फ़ुल-फ़्रेम वाइड-एंगल पावर-ज़ूम लेंस में निरंतर F4 एपर्चर के साथ लेंस के डिज़ाइन में Sony की विशाल विशेषज्ञता, जो उत्कृष्ट प्रदर्शन और नियंत्रण प्रदान करता है। यह कॉम्पैक्ट लेंस परिष्कृत इमेज क्वालिटी, अभिव्यंजक क्षमता और नियंत्रण प्रदान करता है जो आज के कॉन्टेंट क्रीएटर्स को पसंद आएगा। यह स्टिल्स के लिए भी एक बढ़िया विकल्प है जिसमें खूबसूरत G Lens रेंडरिंग, आश्चर्यजनक AF प्रदर्शन और उल्लेखनीय रूप से कॉम्पैक्ट लेंस जो कॉम्पैक्ट कैमरा बॉडी के लिए परफेक्ट है में उपयोग में आसान पावर ज़ूम है। फ़ोकसिंग और जूमिंग के दौरान कुल बैरल की लम्बाई स्थिर रहती है, FE PZ 16-35mm F4 G  जिससे व्लॉगिंग और मूवी प्रोडक्शन से लेकर रिमोट कैप्चर और लैंडस्केप फ़ोटोग्राफ़ी तक सब कुछ सुविधाजनक हो जाता है।

Sony India के डिजिटल इमेजिंग हेड मुकेश श्रीवास्तव  ने कहा, “स्टिल और वीडियो दोनों में विशेषज्ञता वाले ‘हाइब्रिड’ उत्पादों की आवश्यकता और मांग लगातार बढ़ रही है और उसी तरह कॉन्टेंट की क्वालिटी, विशेष रूप से ऑनलाइन भी”। “इस FE PZ 16-35mm F4 G को पूरी तरह से नए युग के कंटेंट क्रिएटर्स की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है और इसका उद्देश्य दुनिया के लाइटेस्ट कॉन्स्टेंट F4 वाइड-एंगल पावर ज़ूम के रूप में उनकी रचनात्मकता के लिए किसी भी बाधा को दूर करना है”।