नई दिल्ली : वर्ल्ड म्यूज़िक डे के खास मौके पर सोनी इंडिया ने पेश किया है SRS-XB13, लोगों का पसंदीदा EXTRA BASS™ कॉम्पैक्ट वायरलेस सीरीज़ का स्पीकर जो देता है, भारी और दमदार बास साउंड। बैटरी लाइफ़ इंडिकेटर, बिल्ट-इन माइक और Google Fast Pair जैसे कई सारे फ़ीचर्स के साथ-साथ वायरलेस स्पीकर ज़्यादा फैलने वाली आवाज़ और तेज झंकार के लिए नई साउंड डिफ्यूज़न प्रोसेसर से लैस है, जो इसे अपने पूर्ववर्ती की तुलना में और भी ज़्यादा इंटरऐक्टिव बनाती है।
वर्ल्ड म्यूज़िक डे पर EXTRA BASS™ के साथ भारी, दमदार और जबरदस्त आवाज़ के मज़े लें

इसके कॉम्पैक्ट साइज के बावजूद, नया  SRS XB13, EXTRA BASSTM के साथ आता है । अब EXTRA BASSTM के साथ दमदार आवाज़ के मज़े लें  जिसका मतलब है कि नीचे के सुरों को बढ़ाने के लिए और बास को बूस्ट करने के लिए एक पैसिव रेडिएटर एक फ़ुल रेंज स्पीकर के साथ काम करता है।

खुल कर संगीत का मज़ा लेने के लिए सोनी  की खास IP67 रेटिंग के साथ वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ फ़ीचर्स

SRS XB13 एक मजबूत और टिकाऊ स्पीकर है जो घर के बाहर इस्तेमाल के लिए आदर्श है। स्पीकर वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ है। इसलिए इसकी IP67 रेटिंग1  के कारण आप पूल, पार्क या एक लंबे सैर-सपाटे पर संगीत का मज़ा उठा सकते हैं।

बिना किसी रूकावट के घंटों सुनने के लिए 16 घंटों की बैटरी लाइफ़ और नई बैटरी लाइफ़ इंडिकेटर

SRS XB13 आपके फ़ोन पर बची हुई बैटरी को दिखाने वाले एक बैटरी इंडिकेटर के साथ 16-घंटे तक की बैटरी लाइफ़ प्रदान करता है। इसका मतलब है कि आप संगीत के मज़े ले सकते हैं, बिना इस बात की चिंता किए कि कितनी बैटरी बची है।

झट से कनेक्ट हो जाने वाले Bluetooth® कनेक्शन और Google Fast Pair

SRS XB13 बिना किसी रूकावट के Bluetooth कनेक्टिविटी प्रदान करता है और इसमें Google3 की Fast Pair टेक्नोलॉजी है, जो आपको कॉम्पैटिबल Android TM स्मार्टफ़ोन या टैबलेट से तुरंत कनेक्ट करने देता है। बस अपना स्पीकर चालू करें और नज़दीकी स्मार्टफ़ोन आपको कनेक्ट करने के लिए संकेत देगा, जिससे आप क्षण भर में ही आपका संगीत शुरू हो जाएगा।