उदयपुर, – गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं देने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए, सबसे बड़े मान्यता प्राप्त लैब नेटवर्क वाली भारत की अग्रणी डायग्नोस्टिक्स श्रृंखला एसआरएल डायग्नोस्टिक्स ने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए उदयपुर, राजस्थान में अपनी पहली प्रयोगशाला शुरू की।

नई प्रयोगशाला सामान्य पैथालॉजी – बायोकेमिस्ट्री से लेकर प्रिवेंटिव केयर पैकेज, नियमित हिमेटौलॉजी, कोएग्युलेशन स्टडीज और हार्मोन लेवल जांचने का एक विस्तृत मेनू प्रदान करेगी। यह लैब शहर के मध्य गोकुल टॉवर, एफ ब्लॉक, सेक्टर – 14, हिरणमगरी, में स्थित है और शहर को बेहतर सेवा देने के लिए सुविधा और आराम के साथ एसआरएल परीक्षणों की गुणवत्ता देने के लिए तैयार की गई है। प्रयोगशाला का उद्घाटन श्री फूल सिंह मीणा, विधायक-उदयपुर ने ललित कथैट, बिजनेस हेड, एसआरएल डायग्नोस्टिक्स और डॉ अनुराग बंसल, डायरेक्टर-लैब ऑपरेशंस, एसआरएल डायग्नोस्टिक्स की उपस्थिति में किया।

लैब के शुभारम्भ के अवसर पर श्री आनंद के. – सीईओ, एसआरएल डायग्नोस्टिक्स ने कहा – “हम एसआरएल अनुभव को अपने ग्राहकों के करीब लाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। हम जहां भी काम करते हैं; आजीवन संबंध बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम मानते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा का अधिकार है और इस प्रयोगशाला के शुभारंभ के साथ हम न केवल बेहतरीन डायग्नोस्टिक क्षमता को अपने ग्राहकों के करीब ला रहे हैं बल्कि साथ ही एक आरामदायक और शानदार ग्राहक अनुभव भी प्रदान कर रहे हैं। यह नई लैब हमें उदयपुर के नागरिकों को तेज़ टर्न-अराउंड टाइम देने में मदद करेगी।”

उन्होंने आगे कहा – “देश की अग्रणी डायग्नोस्टिक्स कंपनियों में से एक के रूप में हम अपने ग्राहक – केंद्रित फोकस पर गर्व करते हैं और देश भर में लैब और सेंटर्स शुरू करके और भी अधिक ग्राहकों को अपनी और आकर्षित कर ख़ास तरीके से अपने ब्रांड का अनुभव कराने के लिए तैयार हैं। उदयपुर में इस लैब की शुरुआत के साथ हमने अपने मरीजों के लिए शहर में अपनी होम विजिट सेवाओं को भी शुरू किया है।

इस नई प्रयोगशाला के जुड़ने के साथ, एसआरएल के पास अब पूरे राजस्थान में 8 लैब्स और और 55 कलेक्शन सेंटर्स का एक नेटवर्क है। एसआरएल डायग्नोस्टिक्स शहरवासियों को होम कलेक्शन की सुविधा भी प्रदान कर रहा है। जांचों के लिए बुकिंग SRL डायग्नोस्टिक्स की समर्पित फोन लाइन 8003241857 का उपयोग करके की जा सकती है। SRL अपने नेटवर्क में मरीजों, डॉक्टरों और अस्पतालों के लिए प्रयोगशाला की पहली पसंद बनने का प्रयास करता है।