नई दिल्ली:  ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने लांच किये मध्यम बजट के दो स्मार्टफ़ोन्स ‘कैमॅन 15’ और ‘कैमॅन 15प्रो’। जिसमें हाइअर कैमरा पिक्सेल, प्रीमियम एआई-सक्षम अल्ट्रा नाइट लेंस (डीएसपी तकनीक से लैस) और पॉप-अप सेल्फी कैमरा जैसी कई विशेषताएं हैं। साथ ही यह दिन के समय, कम-रोशनी में और रात में फोटोग्राफी का स्वरूप बदल देगा। ये लोकप्रिय कैमरा-सेंट्रिक कैमॅन सीरीज की पहली डुअल पेशकश हैं।

टेक्नो कैमॅन की मुख्य विशेषताएँ:

  • 48एमपी एआई क्वाड रियर कैमरा के साथ ज्यादा स्पष्ट दृश्यता
  • अद्‌भुत डिजाइन और स्मार्ट सेल्फी कैमरा
  • कैमॅन 15प्रो में नो नॉच और नो डॉट के साथ एक सम्मोहक व्यूइंग अनुभव
  • सुपर-फास्ट परफॉर्मेंस, बड़ी बैटरी और सुरक्षा
  • एंड्रॉइड 10 पर आधारित एक विकसित ऑपरेटिंग सिस्टम हाईओएस 6.0.

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि, “टेक्नो ‘वर्तमान सोच और ट्रेंड से आगे’ के अपने दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए अपने उत्पादों के जरिए श्रेणी-में-प्रथम स्मार्टफोन अनुभव प्रदान कर रहा है। कैमॅन सीरीज पोर्टफोलियो के तहत नई उत्पाद पेशकशों के साथ हम कैटेगरी उपभोक्ताओं को अभी तक उपलब्ध फोटोग्राफी अनुभव को पूरी तरह बदल डालना चाहते हैं। तथ्य यह है कि हमारे “भारत के लिए” दृष्टिकोण के चलते ये स्मार्टफोन्स किसी और मार्केट से पहले भारत में लॉन्च किए जा रहे हैं। यह भारतीयों की समझ और चाह को बेहतर तरीके से पूरा करने के लिए खासतौर पर तैयार उत्पादों के साथ मिड-बजट सेगमेंट में हलचल मचाने वाला है। कैमॅन 15 और कैमॅन 15प्रो के लॉन्च के साथ ग्राहक अब विभिन्न मूल्य खंडों में बेहतर फोटोग्राफी और स्टाइल का आनंद ले सकते हैं।”

टेक्नो कैमॅन दो वैरिएंट में और शुरुआती ऑफर के साथ उपलब्ध है, जिनका विवरण इस प्रकार है:

मॉडल कीमत प्रमुख खूबियां
कैमॅन 15

4जीबी+64जीबी स्टोरेज

5000 एमएएच

9999 रुपए 48एमपी एआई क्वाड रियर कैमरा + 16एमपी डॉट इन सेल्फी कैमरा- तीन रंगों में उपलब्ध : शोअल गोल्ड, फैसिनेटिंग पर्पल, डार्क जेड
कैमॅन 15प्रो

6जीबी+128जीबी स्टोरेज

4000 एमएएच

14999 रुपए 48एमपी एआई क्वाड रियर कैमरा + 32एमपी पॉप-अप कैमरा – 2 रंगों में उपलब्ध : आइस जेडाइट और ओपल व्हाइट